अनुपमा में होगी नयी एक्ट्रेस की एंट्री, शुरू होने से पहले खत्म होगी अनुज-अनुपमा की लव स्टोरी

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल इन दिनों अनुज और अनुपमा करीब आ रहे हैं लेकिन इन दोनों को अलग करने के लिए शो में नयी एंट्री होने वाली है। आप देख रहे होंगे इन दिनों शो में अनुपमा (Anupama) की जिंदगी में उथल-पुथल चल रही है, वहीं वनराज आए दिन उस पर कीचड़ उछाल रहा है। ऐसे में अब अनुपमा के सामने कोई विकल्प नहीं बचने वाला है और वो घर छोड़ने पर मजबूर हो जाएगी। जल्द ही अनुपमा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए नया सफर तय करने जा रही हैं।

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा के चरित्र पर सवाल खड़े करते हुए उसका स्वागत करेगा। वनराज सभी के सामने अनुपमा के दामन पर दाग लगाते हुए कहेगा कि अनुज कपाड़िया के साथ अनुपमा ने एक कमरे में रात गुजारी है। इस पर अनुपमा को गुस्सा आ जाएगा और वो कहेगी कि अग्निपरीक्षा राम को दी गई थी, रावण को नहीं। उसके बाद बा भी वनराज का पक्ष लेते हुए अनुपमा पर चिल्लाएंगी, लेकिन इस बार अनुपमा बा की भी नहीं सुनेगी। वहीं अनुपमा बा को कुछ भी कहने से रोकेगी और घर छोड़ने का फैसला कर लेगी और अपना बैग लेकर निकल पड़ेगी। अब आने वाले दिनों में एक नया ट्रैक शुरू होगा। जी दरअसल जल्द ही अनुज और अनुपमा की शादी और मैच्योर लव का ट्रैक शुरू होने वाला है लेकिन दोनों की इस कहानी में एक नया रोड़ा शो में एंट्री करेगा।

यह कोई और नहीं बल्कि अनुज की आंटी होंगी, जो चाहती हैं कि अनुज की जल्द सुंदर लड़की से शादी हो और वो अपना परिवार आगे बढ़ाए। इस दौरान आंटी के मानकों पर अनुपमा खरी नहीं उतरेगी, इस वजह से आंटी उसे अनुज से दूर करने में लग जाएगी। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सविता प्रभुने शो में एंट्री करेंगी। ऐसा माना जा रहा है कि वो आंटी के रोल में दिखेंगी।

अनुज के साथ रातभर रहेगी अनुपमा, वनराज लगाएगा बड़ा आरोप

अनुपमा के सामने दिल की बात रखेगा अनुज, कार का होगा जोरदार एक्सीडेंट

वनराज का घर छोड़ अनुज संग नयी ज़िंदगी शुरू करेगी अनुपमा!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -