अनुज के साथ रातभर रहेगी अनुपमा, वनराज लगाएगा बड़ा आरोप

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों बड़ा बेहतरीन ट्विस्ट आया हुआ है। शो में एक तरफ जहां किस्मत अनुज और अनुपमा को पास लाने की कोशिशों में जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ वनराज-बा और काव्या मिलकर अनुपमा की तबाही की साजिश रचने में लगे हुए हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि, अनुपमा सबसे बगावत कर अनुज संग एक मीटिंग के लिए जाती है और वापस लौटते समय तूफान आ जाता है। वहीं इस दौरान अनुज और अनुपमा एक घर में चले जाते हैं, जहां कुछ बच्चे उनकी मदद करते हुए उनके साथ ढेरों मस्ती करते हैं।

वहीं अब आने वाले एपिसोड में काफी बवाल मचने वाला है। जी दरअसल अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि परिवार के लोग अनुपमा के लिए काफी परेशान हो रहे होंगे लेकिन दूसरी तरफ वनराज तो यह मान लेगा कि अनुज और अनुपमा ने एक साथ रात गुजारी है। केवल यही नहीं बल्कि हमेशा की तरह इस बार भी काव्या, बा के कान भरती देखी जाएगी। वहीं तूफान के बाद अनुपमा अगले दिन घर लौटेगी। उसे देखते ही वनराज का खून खौल उठेगा और वो उसपर बिफरता हुआ पूरा घर सिर पर उठा लेगा। इस बीच वनराज उसपर आरोप लगाएगा कि उसका चक्कर अनुज से चल रहा है। इसी के साथ ही वो घरवालों के सामने उसके कैरेक्टर पर लांछन लगाते हुए ये दावा करेगा कि अनुपमा ने अनुज के साथ रात गुजारी है। इस बात को सुनते ही अनुपमा अपना आपा खो देगी। इसके बाद अनुपमा कहेगी कि,'राम के लिए सीता ने अग्निपरिक्षा दी थी।

इस बार तो रावण अग्निपरीक्षा की बात कर रहा है।' अनुपमा की बात सुन बा उसे चुप कराने की कोशिश करेंगी, लेकिन वो उन्हें भी बीच में बोलने से मना कर देगी। वहीं इसके बाद गुस्से में अनुपमा ये भी ऐलान करेगी कि वो अब वनराज के साथ एक सेकेंड भी इस घर में नहीं रहेगी। उसके यह कहने के बाद अनुपमा को घर छोड़ते देखा जाएगा और बापूजी और मां के पैर छूकर वो घर से बाहर चली जाएगी। अब यह देखना होगा कि आगे क्या होने वाला है।

अनुपमा के सामने दिल की बात रखेगा अनुज, कार का होगा जोरदार एक्सीडेंट

वनराज का घर छोड़ अनुज संग नयी ज़िंदगी शुरू करेगी अनुपमा!

अनुपमा करेगी अनुज से शादी!, बापूजी रखेंगे अपनी इच्छा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -