महाकाली बनेगी अनुपमा, शाह हाउस छोड़ते समय ले जाएगी ये कीमती सामान

स्टार प्लस के जाने-माने टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में एक के बाद एक चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं। शो के बीते एपिसोड में आपने देखा, अनुपमा अनुज के साथ रात गुजारती है। वहीं इस बीच अनुज को बुखार आ जाता है तो रात भर अनुपमा अनुज का ख्याल रखती है। वहीं अगले दिन अनुपमा अपने घर चली जाती है लेकिन उसके घर जाते ही वनराज अनुपमा पर बरस जाता है। जी दरअसल अनुपमा वनराज और परिवार के बाकी लोगों को समझाने की कोशिश करती है लेकिन उसकी बात कोई नहीं सुनता। वहीं वनराज अनुपमा के चरित्र पर उंगली उठाता है। दूसरी तरफ काव्या और बा भी वनराज को ही सपोर्ट करती हैं।

ऐसे में वनराज की कड़वीं बातें सुनकर अनुपमा का खून खौल जाता है और अनुपमा अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लेने वाली है। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज अनुपमा पर लांछन लगाएगा। जी दरअसल वनराज अनुपमा से उसकी सुहागरात के बारे में सवाल करेगा और परितोष भी अपनी मां के किरदार पर उंगली उठाएगा। यह सब देखकर समर वनराज और तोषू पर भड़क जाएगा। इस बीच अनुपमा के सब्र का बांध भी टूट जाएगा। इसके बाद अनुपमा अपने 26 सालों की दुहाई देगी। इसी के साथ ही अनुपमा ऐलान कर देगी कि वो अब शाह परिवार में नहीं रहेगी। उसके बाद गुस्से में अनुपमा वनराज के मुंह पर दरवाजा दे मारेगी और अनुपमा वनराज और काव्या के रिश्ते पर भी सवाल खड़े कर देगी। जी दरअसल अनुपमा वनराज को एक गिरा हुआ इंसान बताएगी।

अनुपमा कहेगी, 'भरी सभा में जब द्रोपदी का अपमान हुआ तो वह भले ही चुप रही, लेकिन अब मैं महाकाली बनूंगी।' वहीं घर छोड़ते हुए वह सारे कीमती सामान भी लेकर जाएगी। वहीं काव्या उसे गहने देने से मना कर देगी, लेकिन अनुपमा उससे कहेगी कि वह इतनी गरीब है कि जेवर को ही कीमती समझती है। उसके बाद अनुपमा कहेगी कि वह इस घर से अपना आत्म सम्मान, अपनी श्रद्धा और सुकून भी लेकर जाएगी। उसके बाद बापूजी का आर्शीर्वाद लेकर अनुपमा हमेशा के लिए शाह हाउस छोड़ देगी। वहीं दूसरी तरफ एक वीडियो वायरल होने की वजह से अनुज अनुपमा के लिए बहुत परेशान हो जाएगा और अनुज की रात की नींद उड़ जाएगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा किस तरह से अपने इस नए सफर की शुरुआत करेगी?

अनुपमा में होगी नयी एक्ट्रेस की एंट्री, शुरू होने से पहले खत्म होगी अनुज-अनुपमा की लव स्टोरी

अनुज के साथ रातभर रहेगी अनुपमा, वनराज लगाएगा बड़ा आरोप

अनुपमा के सामने दिल की बात रखेगा अनुज, कार का होगा जोरदार एक्सीडेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -