अनुज कपाड़िया संग शादी करने के लिए अनुपमा रखेगी ये बड़ी शर्त, क्या नहीं हो पाएगा दोनों का मिलन?
अनुज कपाड़िया संग शादी करने के लिए अनुपमा रखेगी ये बड़ी शर्त, क्या नहीं हो पाएगा दोनों का मिलन?
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में मालविका की एंट्री होने से शो की कहानी में कई परिवर्तन देखने को मिले हैं। मगर आगामी एपिसोड में शो में अनुज तथा अनुपमा की शादी की बात होगी। विशेष बात कि शो में मालविका अनुपमा के सामने अनुज से शादी की बात कहेगी। तत्पश्चात, अनुपमा मालविका के समक्ष एक शर्त रखेगी। ऐसे में देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि मालविका इस शर्त को मानेगी या फिर नहीं।

वही मालविका अनुज से बोलेगी कि 'तुमने अभी तक शादी के लिए अनुपमा को प्रपोज क्यों नहीं किया?' शो में आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि बहुत सोच विचार के पश्चात् शादी के लिए मालविका के सामने शर्त रखेगी। अनुपमा मालविका से बोलेगी कि वह उससे वादा करे कि वो कभी भी अपने परिवार को छोड़कर नहीं जाएगी। यदि वो ये वादा करने के लिए तैयार है तो वो अनुज से शादी कर सकती है। मालविका ये शर्त मानेगी या फिर नहीं तथा अनुज-अनुपमा की शादी होगी या फिर नहीं ये आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा।

वही आगामी एपिसोड में मालविका अनुज को अनुपमा का चमचा बोलकर भी बुलाएगी। दरअसल, वनराज तथा मालविका अनुज के दफ्तर आते हैं। जहां पर उनकी भेंट अनुपमा से होती है। इसी के चलते ये चारों आपस में करिबर को लेकर बात करते हैं। तभी किसी बात पर अनुज अनुपमा के प्रति अपनी सहमति व्यक्त करता है। इसी पर मालविका अनुज से बोलती है 'तुम अनुपमा की किस बात से असहमत होते हो।' तत्पश्चात, वो अनुज को अनुपमा का चमचा कहकर बुलाती है। तत्पश्चात, अनुपमा और वनराज एक साथ बैठकर बात करेंगे। इसी के चलते अनुपमा अनुज से प्यार करती हैं ये बात कहते-कहते वनराज के सामने रुक जाएगी। ऐसे में देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि आने वाला एपिसोड में अनुपमा अपने दिल की बात कह पाएगी वनराज से या फिर अपने दिल का हाल सीधे अनुज से ही बोलेगी।

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -