रुकी अनुपमा शो की शूटिंग, कोरोना पॉजिटिव हुआ यह स्टार
रुकी अनुपमा शो की शूटिंग, कोरोना पॉजिटिव हुआ यह स्टार
Share:

टीवी का नंबर 1 शो 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। इस शो को लोग खूब पसंद करते हैं। वैसे इस शो के सेट से एक बड़ी खबर आ रही है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक शो में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के बेटे का रोल प्ले करने वाले एक्टर पारस कलनावत को कोरोना हो गया। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PARAS BHUSHAN KALNAWAT (@paras_kalnawat)

इसी वजह से शूट को कैंसल कर दिया गया है। जी दरअसल एक वेबसाइट की रिपोर्ट में यह बताया गया है कि 'पारस कलनावत कोरोना पॉजिटिव हैं और शो से जुड़ी पूरी कास्ट और क्रू के टेस्ट किए जा रहे हैं।' वैसे अब तक पारस कलनावत की हेल्थ को लेकर इससे अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। अब तक यह भी नहीं पता चल पाया कि 'अनपुमा' की टीम से कोई और साथी संक्रमित है या नहीं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले और भी कई टीवी स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

इस लिस्ट में पार्थ समथान, श्रेनू पारिख, सारा खान, हिमानी शिवपुरी, राजेश्वरी सचदेव और मोहिना कुमारी जैसे नाम शामिल हैं। अब बात करें 'अनुपमा' के बारे में तो यह राजन शाही का शो है। जी दरअसल कुछ वक्त पहले ही उनका शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर भी कुछ स्टार कास्ट कोरोना की चपेट में आ गए थे। इस लिस्ट में स्वाति चिटनिस, सचिन त्यागी और समीर ओंकार का नाम शामिल है।

इस अभिनेत्री के साथ रोमांटिक हुए खेसारी लाल यादव, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

इटली के मारियो ड्रैघी प्रधानमंत्री के रूप में लेंगे शपथ

कृषि मंत्री कमल पटेल ने दी हड़ताल करने वाले सहकारी कर्मचारियों को चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -