एक साथ वनराज पर भारी पड़ेंगे अनुपमा-अनुज, आएगा रोमांचक मोड़

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक बार फिर से एक चौकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल इन दिनों शो में अनुपमा की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल रही है। शो में अनुज के आ जाने से अनुपमा खुश रहने लगी है। अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपने लिए सही फैसला कर लेगी और वनराज से इस बार अनुज-अनुपमा मिलकर लड़ेंगे। जी हाँ, अब तक आपने देखा, अनुज और अनुपमा साथ में पूजा करते हैं। इसी बीच वनराज को राखी का लिखा लेटर मिलता और वो लेटर पढ़कर भड़क जाता है। इन सभी के बीच समर गले लगाकर अनुज को धन्यवाद कहता है। वो आभार जताते हुए कहता है कि उसने अनुपमा को वो दिया जो वो डिजर्व करती थी। वहीं दूसरी तरफ किंजल देविका से मिलकर खुश होती है। वो अनुपमा और देविका की दोस्ती की तारीफ करती है। इन सभी के बीच काव्या, बा और वनराज को अनुज और अनुपमा के खिलाफ भड़काती है।

वह कहती है कि जल्द अगले हफ्ते तक दोनों शादी होगी। ये बात वो ताना मारने के लिए कहती है। साथ ही कहती है कि शादी का दिन अब ज्यादा दूर नहीं है। इस सब के बीच वनराज गुस्से में भूमि पूजन पर पहुंच जाता है। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि भूमि पूजन पर अनुपमा, वनराज को देखकर हैरान होगी। वह जानती है कि वनराज वहां किसी मकसद से आया है और ऐसे में उसे एक नए ड्रामे का अंदेशा हो जाता है। वहीं बा और काव्या भी वनराज के साथ पहुंचेंगे। इस दौरान अनुज और अनुपमा बा को बैठने के लिए कहेंगे और दोनों अपनी पूजा शुरू करेंगे। इन सभी के बीच बापूजी बा से पूछेंगे कि वो लोग क्यों आए हैं। इस पर बा कहेंगी कि वो वनराज के लिए आई हैं।

वहीं पंडित अनुज और अनुपमा को आशीर्वाद देंगे। हालाँकि वनराज ये देखकर मन ही मन कुढ़ता रहेगा। इस दौरान पंडित जी अनुपमा और अनुज के हाथ का प्रिंट एक पेपर पर लेंगे, लेकिन वो पेपर उड़कर वनराज की छाती पर चिपक जाएगा। यह देखकर वनराज परेशान हो जाएगा और पानी से अपनी शर्ट पर लगे दाग को छुड़ाने लगेगा। इसके बाद काव्या, वनराज का गुस्सा देख परेशान हो जाएगी। काव्या वनराज को समझाएगी की वो गुस्सा न करे क्योंकि उन्हें भी अनुज से फायदा मिल सकता है। इन सभी के बीच मीडिया आती है और अनुज-अनुपमा का इंटरव्यू लेती है। आने वाले दिनों में अनुज और पाखी के बीच अच्छी बॉन्ड होने वाली है, और यह देखकर अनुपमा बहुत खुश होने वाली है।

इस दौरान अनुज, पाखी से पूछेगा कि क्या वो अनुपमा के बिजनेसवुमन बनने से खुश है। पाखी सीधे तौर पर पूछती है कि क्या अनुज अब भी अनुपमा को प्यार करता है, जिसे सुनकर अनुज को खांसी आ जाती है। वहीं अनुज पाखी से कहता है कि वो अनुपमा का बस अच्छा दोस्त है और वो हमेशा उसकी मां का साथ देगा, जब भी उसे जरूरत होगी। यह सब सुनकर पाखी खुश हो जाएगी। वहीं इस दौरान पाखी और अनुज की बॉन्डिंग देखकर वनराज का गुस्सा फूटेगा। मीडिया से बातचीत के बाद ही अनुज-अनुपमा के रिश्ते पर वनराज अंगुली उठाएगा और कहेगा कि सब खुल्लम खुल्ला चल रहा है। इस पर अनुपमा और अनुज साथ में वनराज पर चीखेंगे। वहीं वनराज ऐसा देख दोनों के लिए तालियां बजाएगा और यह देखकर अनुज का पारा हाई हो जाएगा और वो वनराज का बुरा हाल करेगा। इस तरह से आने वाला एपिसोड बड़ा रोमांचक होगा।

शादी के बंधन में बंधेंगे अनुपमा-अनुज, बा के सामने होगी भविष्यवाणी!

राखी को अपमानित कर घर से बाहर निकाल देगी अनुपमा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

VIDEO: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा ने किया ऐसा डांस की देखकर रह गए सब दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -