राखी को अपमानित कर घर से बाहर निकाल देगी अनुपमा, आएगा बड़ा ट्विस्ट
राखी को अपमानित कर घर से बाहर निकाल देगी अनुपमा, आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल अनुपमा इन दिनों बहुत धमाकेदार अंदाज में चल रहा है। शो का लेटेस्ट ट्रैक काफी मजेदार नजर आ रहा है। जी दरअसल अनुज, वनराज से नशे की हालत में अपने दिल की बात कह चुका है। बीते एपिसोड्स में अनुज बताता है कि वो 26 सालों से अनुपमा से प्यार करता आ रहा है। वहीं जब दोनों नशे की हालत से बाहर आते है तो वनराज अनुपमा और अनुज से माफी मांगता है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा औऱ वनराज के घर पर ना होने का फायदा राखी दवे उठाती है।

जी दरअसल राखी बा को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है और कई सारी बातें उससे कहती है। केवल यही नहीं बल्कि राखी अपने 20 लाख रुपए लेने शाह परिवार आती है। इस दौरान राखी अपने साथ अपने नाम का नेमप्लेट लेकर आती है और दावा करती है कि ये घर अब उसका ही होगा। वहीं इस दौरान राखी बा के मोतियों का हार तोड़ देती है और ये देखकर बा काफी इमोशनल हो जाती है। जी दरअसल मोती का हार बा को उसकी मां ने दिया था। वहीं यह सब देखकर बापूजी, बा। किंजल, समर सब लोग मिलकर फर्श पर गिरे हुए मोती उठाने लगते है। तभी अनुपमा और वनराज घर में आ जाते है और ये देखकर दोनों काफी ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं।

इसी बीच अनुपमा राखी दवे को उसके पैसे लौटाते हुए अपने घर से बाहर निकाल देती है और उसे दोबारा नहीं आने की चेतावनी देती है। उसके बाद वह अपनी बहू किंजल से उसे फिर कभी नहीं मिलने के लिए कहती है। यह सब देखकर राखी अपमानित महसूस करती है और अनुपमा से बदला लेने की कसम खाती है। अब यह देखना होगा कि आखिर कैसे लेगी राखी अनुपमा से बदला?

VIDEO: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा ने किया ऐसा डांस की देखकर रह गए सब दंग

अनुज के सामने वनराज की सारी अकड़ निकाल देगी अनुपमा, आएगा रोमांचक मोड़

अनुज संग एक कमरे में रात बिताएगी अनुपमा, वनराज कहेगा वन नाइट स्टैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -