शादी के बंधन में बंधेंगे अनुपमा-अनुज, बा के सामने होगी भविष्यवाणी!
शादी के बंधन में बंधेंगे अनुपमा-अनुज, बा के सामने होगी भविष्यवाणी!
Share:

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल शो में इन दिनों अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है। जब से शो में नए किरदार की एंट्री हुई है तब से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार हो रही है। अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? इस समय शो में अनुज और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं। हालाँकि इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया है। अब आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जी दरअसल शो में जल्द ही अनुपमा अनुज की शादी होगी। जी हाँ, अब तक आपने देखा अनुपमा को बापूजी अनुज के घर बुलाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa__show1)

वहीं अनुपमा वहां पहुंचती है तो उसके सामने एक थाल सजी होती। इस थाल में अनुपमा का पूरा होता सपना रहता है यानी भूमि पूजन का कार्ड था। वहीं इस कार्ड पर अनुपमा का नाम लिखा था, जिसे देख अनुपमा की खुशी का ठिकाना नहीं होता। वहीं उसके बाद अनुपमा खूब एक्साइटेड हो जाती है। इस दौरान अनुपमा की खुशी को देख अनुज भी मन ही मन खुश होता है। वहीं बापूजी और गोपी काका भी अनुपमा की खुशी में साथ देते हैं। इस दौरान बापूजी और गोपी काका कहते हैं कि अनुपमा कुछ मीठा बनाए। वहीं यह सुनकर अनुपमा, अनुज के घर पर मीठा बनाने के लिए तैयार होती है और इसके बाद अनुपमा, अनुज के साथ किचन में एक साथ मीठा बनाते हैं। अब आप देखेंगे कि अनुपमा भूमि पूजन का कार्ड लेकर शाह हाउस लौटेगी। उसके बाद वह बा को कार्ड दिखाकर उनका आशीर्वाद लेना चाहेगी। लेकिन बा अनुपमा को बुरा-भला कहेंगी और कार्ड फाड़ देंगी। इस पर अनुपमा कार्ड उठाएगी और उसे जोड़कर अपने कमरे में शीशे पर लगा देगी। वहीं उसके बाद देविका अनुज के घर पहुंचेगी और अनुज को अनुपमा के नाम से चिढ़ाएगी। इस बीच अनुपमा की एंट्री होगी। वहीं अनुज और अनुपमा दोनों ही मैचिंग कपड़ों में नजर आएंगे। इस बीच घर पर बा, काव्या और वनराज, अनुज और अनुपमा के साथ पर चर्चा करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा, अनुज से मिलकर खुश होगी और दोनों एक साथ सेल्फी लेंगे। इसके बाद दोनों साथ में पूजा करेंगे। इन सभी के बीच वनराज को राखी का लिखा लेटर मिलेगा और वो लेटर पढ़कर भड़क उठेगा। इसी बीच समर गले लगाकर अनुज को धन्यवाद कहेगा। वह आभार जताते हुए कहेगा कि उसने अनुपमा को वो दिया जो वो डिजर्व करती थी। वहीं किंजल देविका से मिलकर खुश है। वह अनुपमा और देविका की दोस्ती की तारीफ करेगी। दूसरी तरफ काव्या, बा और वनराज को अनुज और अनुपमा के खिलाफ भड़काएगी।

वह कहेगी कि जल्द अगले हफ्ते तक दोनों शादी करेंगे। यह बात वो ताना मारने के लिए कहती है इसी के साथ ही कहेगी कि शादी का दिन अब ज्यादा दूर नहीं है। वहीं दूसरी तरफ भूमि पूजन पर अनुपमा, वनराज को देखकर हैरान होगी तो वहीं अनुज हंसने लगेगा। इस दौरान पंडित अनुज और अनुपमा को आशीर्वाद देंगे और वनराज ये देखकर मन ही मन कुढ़ता रहेगा। यानी आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है।

राखी को अपमानित कर घर से बाहर निकाल देगी अनुपमा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

VIDEO: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा ने किया ऐसा डांस की देखकर रह गए सब दंग

अनुज के सामने वनराज की सारी अकड़ निकाल देगी अनुपमा, आएगा रोमांचक मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -