VIDEO: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा ने किया ऐसा डांस की देखकर रह गए सब दंग
VIDEO: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा ने किया ऐसा डांस की देखकर रह गए सब दंग
Share:

टेलीविज़न शो 'अनुपमा' में हाल ही में हमने देखा कि किस प्रकार अनुज एवं वनराज झगड़े के पश्चात् डांस फ्लोर पर आते हैं तथा दोनों के बीच बेहतरीन डांस कॉम्पटीशन होता है। दोनों ने 'इश्क तेरा तड़पावे' पर शानदार डांस परफॉर्मेंस दी जिसे देखकर ऑडियंस भी हैरान रह गए। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह डांस फ्लोर पर आग लगाती दिखाई दे रही हैं।

वही अनुपमा फेम अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो साझा किया है जिसमें वह कुछ व्यक्तियों के साथ पूरी मस्ती के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए रुपाली ने लिखा, 'जब तक लड़के तैयार हो रहे थे तब तक हम लड़कियों ने पक्का किया कि पूरी यूनिट डांस फ्लोर पर रहे।' रुपाली गांगुली ने लिखा, 'डीजे और डांस फ्लोर वसूल जो करना था। बा की छुट्टी थी मगर क्योंकि वो एक ही घर में रहती हैं तथा मेरे बगैर बहुत लंबे समय तक नहीं रह पाती हैं, तो उन्होंने ने भी पार्टी जॉइन कर ली।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही कॉमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने उनकी खूब प्रशंसाओं के पुल बांधे हैं। कुछ ही घंटों में डेढ़ लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं ने वीडियो को लाइक किया है। ध्यान हो कि अनुज तथा अनुपमा को नजदीक आने से रोकने वाले बहुत हैं। हालांकि इसके बाद भी अनुपमा एवं अनुज निरंतर एक दूसरे के नजदीक आते जा रहे हैं। अनुपमा के आगामी एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। हाल ही में अनुज एवं अनुपमा अकेले में समय गुजारते दिखाई दिए। दोनों एक ही कमरे में रात गुजारते दिखाई दिए थे।

VIDEO: घर में फूट-फूटकर रोती नजर आईं शहनाज गिल

बिग बॉस 15 में टीवी के इस मशहूर एक्टर ने ली ग्रैंड एंट्री

'कौन बनेगा करोड़पति 13' शो पर अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये मजेदार किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -