नए साल में नई करवट लेगा अनुपमा सीरियल, बापूजी की मौत लाएगी भूचाल
नए साल में नई करवट लेगा अनुपमा सीरियल, बापूजी की मौत लाएगी भूचाल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' के आज शनिवार के एपिसोड के साथ ही बिलकुल नए अध्याय का आरम्भ होगा। जहां ये वर्ष का अंतिम एपिसोड होगा, वहीं दूसरी ओर निर्माताओं ने नए साल में बिलकुल नए तरह के उतार-चढ़ावों से भरी कहानी दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी में हैं। तो चलिए बताते है कि अनुपमा के 31 दिसंबर 2022 के एपिसोड में क्या होने वाला है?

वही एक ओर जहां अनुज और अनुपमा का रिश्ता अभी एक बारीक डोर से झूल रहा है वहीं दूसरी ओर बा के कारण फिर एक कपाड़िया और शाह परिवार के बीच बड़ा झगड़ा होगा। लीला बा अपने लाडले बेटे को फोन करके वनराज शाह के कान भरेगी जिसके पश्चात् वह भी दिल्ली छोड़कर वापस अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएगा।

वही एक ओर जहां अनुपमा किसी प्रकार अपने पति के साथ रिश्तों को ठीक करने का प्रयास करेगी वहीं दूसरी ओर काव्या भी उसे फोन करके समझाएगी कि उसे अपने एवं अपने पति के रिश्ते पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि सारे रिश्ते उसी एक रिश्ते के कारण हैं। यदि वही रिश्ता टूट गया तो बाकी रिश्तों का क्या मोल रह जाएगा। उधर बा फिर नया तमाशा आरम्भ कर देगी। बा अपना बैग पैक करके कपाड़िया हाउस से जाने का ड्रामा करेगी। इस पर डिंपल उसका बैग छीन लेगी तथा उसे नहीं जाने देगी। तत्पश्चात, जब अनुज कपाड़िया अपने ऑफिस जा रहा होगा तब बा उससे बोलेंगे कि क्या वह उसे उसके दोस्त के मंदिर तक छोड़ देगा? बापूजी को अनुज अपने साथ ले जाएगा मगर जब वह उन्हें ड्रॉप करके आगे जा रहा होगा तब एक बड़ा हादसा हो जाएगा। बापूजी का एक्सीडेंट हो जाएगा तथा पूरा परिवार उन्हें तलाशने निकलेगा।

अचानक नेशनल टीवी पर रोने लगी फराह खान, सामने आया VIDEO

89 की उम्र में बॉलीवुड के इस स्टार ने की शादी, सामने आया VIDEO

शीजान के मोबाइल से मिली कई अहम चैट्स, तुनिशा के अलावा कई और लड़कियों से करता था बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -