शीजान के मोबाइल से मिली कई अहम चैट्स, तुनिशा के अलावा कई और लड़कियों से करता था बात
शीजान के मोबाइल से मिली कई अहम चैट्स, तुनिशा के अलावा कई और लड़कियों से करता था बात
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत की गुत्थी मुंबई पुलिस सुलझाने में लगी हुई है। तुनिशा के पूर्व प्रेमी एवं टेलीविज़न अभिनेता शीजान खान पुलिस की रिमांड में हैं। इस बीच शीजान की रिमांड कॉपी सामने आ गई है। रिमांड कॉपी के अनुसार, 24 दिसंबर को खुदखुशी करने से पहले तुनिशा ने शीजान के मेकअप रूम में जाकर कुछ देर तक उससे बात की थी। तत्पश्चात, शीजान सीन शूट करने के लिए अपने रूम से सेट की ओर चला गया था। तुनिशा भी उसके पीछे-पीछे सीरियल सेट के गेट तक गई थी तथा फिर वहां से लौटकर अपने मेकअप रूम में चली गई थी।

तुनिशा ने इसके कुछ देर पश्चात् अपने मेकअप रूम में अपना फ़ोन रखा तथा फिर शीजान के मेकअप रूम में गई। ये सब CCTV कैमरे में कैद हुआ है। CCTV कैमरे में कैद तस्वीरों के अनुसार इसके चलते शीजान और तुनिशा के बीच कुछ तो संशयित बातचीत हुई है। मगर अपराधी शीजान खान से जब इसके बारे में पूछा जा रहा है तो वो इधर-उधर का जवाब दे रहा है। इसलिए इसकी तहकीकात करना अभी बाकी है।

रिमांड कॉपी के अनुसार, शीजान के मोबाइल से कई महत्वपूर्ण चैट्स मिली हैं, जिसकी तहकीकात में यह पता चल रहा है कि शीजान और तुनिशा के बीच अफेयर था। दोनों के ब्रेकअप के बाद उसने उसे नजरअंदाज करना आरम्भ कर दिया था। तुनिशा बार-बार उसे मैसेज करती थी, मगर शीजान उसका जवाब न देकर उसे अवॉयड करता था। रिमांड कॉपी के अनुसार, शीजान ने अपने मोबाइल से बहुत चैट्स डिलीट की है। कुछ चैट्स रिकवर की गई है। उसके अनुसार शीजान कई लड़कियों से बात करता था। तुनिशा की मां ने अपने दर्ज बयान में कहा है कि उसने 24 दिसंबर को सीरियल सेट पर तुनिशा को थप्पड़ मारा था। इसके अतिरिक्त उसे उर्दू सीखने और हिजाब पहनने के लिए बोलता था। इसको लेकर शीजान से पूछताछ आगे की जाएगी। तुनिशा शर्मा की मौत 24 दिसंबर को हुई थी। 

OMG ये क्या हो गया उर्फी को! एक्ट्रेस की हालत देख चौंके लोग

टीना दत्ता ने शहनाज गिल को कह दिया 'इरिटेटिंग', वीडियो देख भड़के लोग

शार्क टैंक इंडिया 2 की हुई अनाउंसमेंट, इस बार ये होंगे जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -