अनुपमा करेगी अनुज से शादी!, बापूजी रखेंगे अपनी इच्छा

टीवी शो अनुपमा में इन दिनों एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। इन ट्विस्ट के चलते शो की कहानी दिलचस्प होती चली जा रही है। इन दिनों शो में अनुज अनुपमा के करीब रहने की पूरी कोशिश कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा भी अब अनुज को सपोर्ट करने लगी है। नवरात्रि के जश्न के दौरान बा अनुज को जाने के लिए कह देती है लेकिन इसके बाद देविका, अनुपमा पर भड़क जाती है। यह देखकर अनुपमा अनुज को जाने से रोक लेती है और बाद में अनुपमा अनुज के साथ डांडिया कॉम्टिशन में हिस्सा लेती है।

इस कॉम्पटिशन में अनुज और अनुपमा विनर बन जाते हैं और ऐसा होता देखकर बा और वनराज को बहुत गुस्सा आता है। विनर बनते ही बा एक बार फिर अनुज और अनुपमा पर भड़क जाती है। इन सभी के बीच अनुपमा शो की कहानी में एक बड़ा बखेड़ा खड़ा करने वाली है। जी दरअसल आने वाले एपिसोड में बा अनुज की बहुत बेइज्जती करेगी। इस दौरान आस पास की औरतें भी अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर सवाल खड़ा करेंगी। वहीं अनुपमा बीच में आकर बा को रोक देगी। वह कहेगी कि वो और अनुज अच्छे दोस्त है। दोस्ती के हक से अनुज अनुपमा से कभी भी मिलने आ सकता है। इस दौरान अनुपमा कहेगी कि द्रोपदी ने भी कृष्ण भगवान को अपना दोस्त माना था। उसी तरह वो भी अनुज को अपना सच्चा दोस्त मानती है जो कि हर मुसीबत में उसका साथ देता है। इसके बाद अनुपमा दावा करेगी कि आगे से वो कभी भी अपने सामने अनुज की बेइज्जती नहीं होने देगी। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा के तेवर देखकर बा को यकीन ही नहीं होता है।

आने वाले एपिसोड में बापूजी अनुपमा को सपोर्ट करेंगे। जी दरअसल बापूजी कहेंगे कि उनको अनुज और अनुपमा की दोस्ती से कोई तकलीफ नहीं है। इसी के साथ बापूजी ये इच्छा जाहिर करेंगे कि अनुपमा को अनुज के साथ शादी कर लेनी चाहिए। हालाँकि बापूजी की बात सुनकर बा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।

अनुज के लिए बा और वनराज से भिड़ जाएगी अनुपमा, जलेगा दकियानूसी सोच का रावण

अनुपमा की इस मशहूर अभिनेत्री ने अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अनुज का हाथ थाम गरबा खेलने पहुंचेगी अनुपमा, वनराज और बा के उड़ेंगे होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -