वनराज का घर छोड़ अनुज संग नयी ज़िंदगी शुरू करेगी अनुपमा!

अनुपमा शो इन दिनों कई ट्विस्ट से भरा हुआ है। शो में दिन पर दिन चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं। अब शो के आगामी एपिसोड में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा दर्शकों को देखने मिलेगा। जी दरअसल आने वाले एपिसोड में अनुपमा उन पर लग रहे आरोपों के बीच अनुज के साथ खड़ी होती नजर आएगी। जी दरअसल अनुपमा से कहा जाता है कि समाज की महिलाएं अनुपमा को चिढ़ाएंगी, उनपर फब्तियां कसेंगी और कहेंगी कि उन्हें तलाक ले लेना चाहिए। केवल यही नहीं बल्कि अनुज के साथ उनके रिश्ते पर भी प्रश्नचिह्न लगाया जाएगा और इन सब बातों को सुनकर अनूपमा सभी को जवाब देगी। अनुपमा कहती दिखेगी, 'अनुज उन्हें लेने और छोड़ने आएगा और वह जब चाहे तब उनसे मिलने आ सकता है।

वह उनके साथ जब चाहे तब डिनर या खाना खा सकता है। इतना ही नहीं, वह बिना किसी कारण भी उनसे मिलने आ सकता है और वह हर बार उनका स्वागत करेंगी क्योंकि वह उनका दोस्त है।' उसकी यह बात सुनकर बा दंग रह जाती है और वह यह देखकर खुश नहीं होती कि अनुपमा उनके खिलाफ बोल रही है। अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा जल्द ही शाह परिवार का घर छोड़ देगी। वह वनराज का साथ छोड़ने का फैसला लेगी और खुशी-खुशी अनुज के साथ जिंदगी में आगे बढ़ने का प्रण लेगी। अनुपमा हाथ में सूटकेस थामे घर से निकल जाएगी।

अनुपमा का कहना है, 'इस घर में 26 साल रही हूं, पर मेरा ही परिवार आज मेरी वजह से खुश नहीं है। परिवार से मुझे तानों के अलावा आखिर क्या मिला है? वे कहती हैं, मेरा तलाक लेना, डांस सिखाना, नौकरी करना, अनुज के साथ दोस्ती करना, कदम-कदम में मुझे यहां मिला तो क्या मिला? तानें…अब और सहन नहीं होता।' इस तरह से अब अनुपमा वनराज को छोड़ अनुज के पास चली जाएगी।

राजस्थान में युविका और प्रिंस ने मनाया करवाचौथ, शेयर किया वीडियो

पहले करवाचौथ पर दूर-दूर थे द‍िशा-राहुल, Video call पर हुईं सभी रस्में

इस तरह शुरू हुआ था कृतिका कामरा का 'आरोही' से लेकर 'अवनी' तक का सफर।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -