अनुपमा के सामने दिल की बात रखेगा अनुज, कार का होगा जोरदार एक्सीडेंट

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बार फिर से चौकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। शो में अनुपमा की ज़िंदगी अब पूरी तरह से बदल चुकी है। वहीं अब आने वाले एपिसोड में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जी दरअसल आने वाले एपिसोड में अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। अब अनुपमा की जिंदगी में अनुज पूरी तरह से आने वाला है। जी दरअसल वनराज, अनुपमा पर गुस्सा करने वाला है, लेकिन अनुपमा उसे नजरअंदाज करते हुए कान में इयरप्लग लगा लेगी।

इस दौरान वनराज ये देखकर शॉक्ड रह जाएगा। वहीं अनुपमा ताना मारते हुए कहेगी कि वो हर दिन अपने वॉइस नोट भेजा करे। यह कहकर अनुपमा चली जाएगी और वनराज आगे बढ़कर उसका हाथ पकड़ेगा और वो उसका हाथ झटक देगी। वहीं समर आगे आकर गिरते हुए वनराज को संभालेगा। इस दौरान बा-काव्या ये देखकर शॉक्ड रह जाएंगी। वहीं उसके बाद बापूजी अनुपमा (Anupama) से बात करेंगे और उसे समझाएंगे। इस दौरान अनुपमा वनराज को अहमदाबाद के बाहरी इलाकों में अनुज (Anuj Kapadia) के साथ जाने के बारे में बताएगी और वो वहां जाने के लिए मना करेगा। इस दौरान वनराज अनुपमा को रोकने की कोशिस करेगा और जाते-जाते कहेगा कि वो जा रही है तो लौटकर घर वापस न आए। ऐसे में अनुपमा दीवार कूदकर अनुज से मिलेगी और उसकी कार में बैठकर चली जाएगी।

वहीं यह सब देखकर वनराज, काव्या और बा आग बबूला हो जाएंगे। दूसरी तरफ अनुपमा और अनुज मंदिर पहुंचेगे और नए काम की शुरुआत करने से पहले भगवान से प्रार्थना करेंगे। इस दौरान दोनों बैठकर बात करेंगे और तभी एक लड़की आकर अनुज की तारीफ करते हुए उसे हैंडसम कहेगी। यह सुनकर अनुपमा हंसने लगेगी और अनुज शरमा जाएगा। वहीं फिर अनुपमा अनुज से पूछेगी कि अनुज ने शादी क्यों नहीं की। यह सुनकर अनुज, अनुपमा के सामने अपना दिल खोलकर रख देगा। वह उसे पूरी कहानी सुनाएगा।

अपने प्यार की पूरी दास्तां वो अनुपमा का नाम लिए बिना ही उसे कहेगा। यह सब सुनकर अनुपमा इमोशनल हो जाएगी। उसके बाद अनुज, अनुपमा से कहेगा कि वो दोबारा शादी कर ले। यह सुनकर अनुपमा अब क्या जवाब देगी ये देखने वाली बात होगी। आने वाले शो में अनुपमा-अनुज की कार का तेज बारिश के बीच एक्सीडेंट हो जाएगा और नया ट्विस्ट काफी दिलचस्प होगा।

वनराज का घर छोड़ अनुज संग नयी ज़िंदगी शुरू करेगी अनुपमा!

अनुपमा करेगी अनुज से शादी!, बापूजी रखेंगे अपनी इच्छा

अनुज के लिए बा और वनराज से भिड़ जाएगी अनुपमा, जलेगा दकियानूसी सोच का रावण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -