पारितोष के कारण ख़राब होगा अनुज-अनुपमा का वैलेंटाइन्स डे, तबाह होगा किंजल का घर
पारितोष के कारण ख़राब होगा अनुज-अनुपमा का वैलेंटाइन्स डे, तबाह होगा किंजल का घर
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में किंजल के लिए दुख लाने वाला है, शीघ्र ही पारितोष की लाइफ में एक लड़की की एंट्री होगी जिसके कारण किंजल पूरी तरह से टूट जाएगी. जहां एक तरफ सब खुशी से वैलेंटाइन डे का जश्न मना रहे होंगे वहीं दूसरी ओर पारितोष एक नई लड़की के साथ अपने प्यार की पींगे बजाएगा. वही 'अनुपमा' के बीते एपिसोड में वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर अनुज कपाड़िया ने अनुपमा से अपने प्यार का इजहार कर दिया है. हालांकि, अनुपमा का वैलेंटाइन्स डे शीघ्र ही बिगड़ने वाला है. दरअसल पारितोष की हकीकत अनुपमा के सामने आने वाली है. वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर अनुपमा को पारितोष के अफेयर के बारे में पता चलेगा. 

रिपोर्ट के अनुसार, अनुज एवं अनुपमा के वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेशन के चलते एक नई लड़की की एंट्री होने जा रही है. इस लड़की का पारितोष के साथ अफेयर है. वहीं, किंजल वैलेंटाइन्स डे पर पारितोष के लिए एक डेट नाइट की योजना बनती है. चीजें तब ख़राब हो जाती है जब पारितोष का अफेयर सबके सामने आता है. ये अनुज और अनुपमा की रोमांटिक नाइट को बिगाड़ देता है. कहानी में आगे अनुपमा जब अनुज से अपने मन की बात बोलने वाली होती है तभी किंजल का कॉल आ जाता है. 

वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर बापूजी परिवार वालों को बताते हैं कि अनुज और अनुपमा जल्द ही अपना कारोबार आरम्भ करने जा रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर अनुज ने बिजनेस तो दे दिया, किन्तु अपने सभी पार्टनर्स साथ ले गया. जब वह हंसमुख, समर, किंजल, अनुज तथा अनुपमा को डांस करते हुए एवं गाते हुए देखते हैं तो हैरान रह जाते हैं. वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर अनुज और अनुपमा रोमांटिक होते हैं. अनुपमा सोचती है कि वह अपने दिल की बात आज अनुज से बोल देगी. मगर वह बोलते-बोलते रुक जाती है. अनुपमा वैलेंटाइन्स डे के दिन अनुज का फेवरेट खाना बनाती है. अनुज अनुपमा को देखता है तथा दोनों बात करते हैं तभी बा का फोन आ जाता है. बा कहती है कि उसने अनुज को होटल क्यों नहीं भेजा जब समर वहां पर नहीं था. बा बोलती हैं कि समाज उसके और अनुज के चरित्र पर प्रश्न उठाएगा तथा वह सबका जीना कठिन कर रही हैं. बा कहती है कि पाखी पूरा दिन फोन पर बात करती है तथा किंजल, तोषू एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं. अनुज सब सुन लेता है तथा वहां से चला जाता है. वही अब ये देखना होगा कि आगे के एपिसोड में क्या नया मोड़ आता है.

13 साल बाद हो रही है इस मशहूर सीरियल की वापसी, एकता कपूर ने किया ऐलान

ब्रेकअप के बाद झलका राखी सावंत का दर्द, बोली- '2 करोड़ रुपये के कारण साथ रहा रितेश...'

करण कुंद्रा ने सबके सामने किया इजहार-ए-इश्क, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -