13 साल बाद हो रही है इस मशहूर सीरियल की वापसी, एकता कपूर ने किया ऐलान
13 साल बाद हो रही है इस मशहूर सीरियल की वापसी, एकता कपूर ने किया ऐलान
Share:

टीवी सीरियल की मशहूर निर्माता एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने घर घर में ऐसा स्थान बनाया था कि लोग आज भी इस सीरियल को याद करते हैं. इस सीरियल की ना सिर्फ स्टोरी लाइन शानदार थी बल्कि इसकी भूमिकाओं ने भी दर्शकों के दिलों में विशेष छाप छोड़ी थी. अब इस सीरियल को लेकर एकता कपूर ने बड़ी घोषणा की है. जिसे जानकर प्रशंसकों के चेहरे जरूर खिल जाएंगे.

बता दे कि 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल वर्ष 2008 में ऑफ एयर हुआ था. ऐसे में 13 वर्ष पश्चात् एक बार फिर से एकता कपूर इस सीरियल को प्रशंसकों के लिए दोबारा लेकर आई हैं. इस बात की जानकारी एकता कपूर ने स्वयं सोशल मीडिया पर दी. एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर इस शो का प्रोमो साझा किया तथा कैप्शन भी लिखा- 'इस प्रोमो की झलक देखकर ही सारी पुरानी यादें ताजा हो गईं. आज जब मैं पीछे देखती हूं तो सारी यादें और सारे पल याद आ जाते हैं कि कितना प्यार मिला था. उसी प्यार के साथ जुड़िए इस जर्नी से दोबारा. बुधवार से प्रतिदिन शाम 5 बजे, सिर्फ स्टार प्लस पर.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

वही इस कैप्शन के साथ ही एकता कपूर ने इस सीरियल के लीड स्टार्स स्मृति ईरानी, अमर उपाध्याय तथा रोनित रॉय से प्रश्न भी पूछा. एकता कपूर ने इन तीनों को टैग करते हुए पूछा कि 'इस प्रोमो को देखकर तुम तीनों को कैसा लग रहा है, इतने वर्षों पश्चात्?' वही एकता कपूर की इस घोषणा के पश्चात् ही प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए हैं. वो निरंतर इस पोस्ट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

ब्रेकअप के बाद झलका राखी सावंत का दर्द, बोली- '2 करोड़ रुपये के कारण साथ रहा रितेश...'

करण कुंद्रा ने सबके सामने किया इजहार-ए-इश्क, इंटरनेट पर छाया VIDEO

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन टीना दत्ता ने बिखेरा हुस्न का जलवा, किलर पोज ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -