करण कुंद्रा ने सबके सामने किया इजहार-ए-इश्क, इंटरनेट पर छाया VIDEO
करण कुंद्रा ने सबके सामने किया इजहार-ए-इश्क, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

कल देशभर में वेलेंटाइन डे मनाया गया वही ये दिन प्रेमियो के नाम होता है. हर कोई अपने प्यार के साथ तस्वीरें या वीडियोज साझा कर अपने प्यार का इजहार करते है. मगर 'बिग बॉस 15' की विजेता और टीवी की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश के प्यार में पागल करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो साझा किया है कि आप भी वाह कह उठेंगे. करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश जब से बिग बॉस से बाहर निकले हैं, उनकी ट्यूनिंग बहुत सुर्ख़ियों में रही है तथा ऐसे में उनका ये प्यार भरा वीडियो किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं.

वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर करण कुंद्रा ने भी अपने इंस्टा पर तेजस्वी प्रकाश के लिए एक बहुत ही जबरदस्त वीडियो साझा किया है एवं रोमांटिक कैप्शन लिखा है. साथ ही वीडियो में वाइयओवर भी किया है, जो बहुत जबरदस्त है. वीडियो में दोनों की 'बिग बॉस 15' के घर के भीतर की खट्टी-मीठी यादें हैं. इसमें करण बोलते हैं, 'तुम जैसी हो, मुझे पसंद हो. मैं इज्जत करता हूं, जो इंसान तू है. हम बहुत अलग टाइप के लोग हैं. हम रोज लड़ेंगे. कपल्स में तो झगड़ा होता है. मुझे फिर तुझे मनाना होता है. ये मेरा अधिकार है. मगर सबसे जरूरी बात ये है कि हम जितना लड़ें हम उतना पास आएं. कोई भी रिलेशनशिप पर्फेक्ट नहीं होता. हम एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैं. हम कभी दूर होंगे, कभी पास दोंगे, कभी भावुक होंगे, कभी गुस्सा होंगे, कभी एक-दूसरे के बगैर रह नहीं पाएंगे. ऐसा ही होता है न रिलेशनशिप.' करण ने कैप्शन लिखा, 'जब मैं दुआ करता हूं तब मैं तुझे भी उसमें दो बार याद करता हूं लड्डू. उस लड़की को हेप्पी वैलेंटाइन्स डे, जिसने मेरे दिल को खुशनुमा बना दिया है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

आपको बता दें कि तेजस्वी ने कहा था कि उन्होंने इस खास दिन के लिए कोई योजना नहीं बनाई थी. क्योंकि सेट पर इतना काम है कि उनके पास सांस लेने तक का समय नहीं है. तेजस्वी ने कहा कि TejRan प्रशंसक एवं बाकी फॉलोवर्स के कारण करण बहुत प्रेशर में है. क्योंकि सभी एक बड़े सरप्राइज की उम्मीद लगाए बैठे होंगे. वहीं, करण ने बोला था, 'यह हमारा पहला वेलेंटाइन डे है इसलिए ये खास होगा. मुझे इसे बहूत खूबसूरत बनाना है. 

'बबीता जी' से सरेआम शख्स ने पूछा- '1 रात का कितना', भड़की एक्ट्रेस ने किया ये काम

पति विक्की जैन संग रोमांटिक हुई अंकिता लोखंडे, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

टोंड फिगर पाने के लिए निया शर्मा कर रही है ये काम, वीडियो देख फैंस हुए इंप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -