ब्रेकअप के बाद झलका राखी सावंत का दर्द, बोली- '2 करोड़ रुपये के कारण साथ रहा रितेश...'
ब्रेकअप के बाद झलका राखी सावंत का दर्द, बोली- '2 करोड़ रुपये के कारण साथ रहा रितेश...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने हाल ही में एक पोस्ट के माध्यम से प्रशंसकों को चौंकाने वाली खबर दी. दरअसल, राखी एवं रितेश ने अपने मार्ग जुड़ा कर लिए हैं. राखी ने यह जानकारी पोस्ट के माध्यम से दी. राखी ने कहा कि रितेश ने ही उनसे अलग होने का फैसला लिया है. एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा कि रितेश उनकी मां के साथ उन्हीं के घर में रहे, क्योंकि वह बिग बॉस की टीम को दो करोड़ रुपये पेनेल्टी के रूप में नहीं देना चाहते थे.

वही वर्ष 2019 में राखी ने रितेश संग शादी रचाई थी. हालांकि, बाद में खुलासा हुआ कि दोनों की शादी वैध रूप से माननीय नहीं है, क्योंकि रितेश पहले से ही मैरिड हैं. इनकी वाईफ स्निग्धा प्रिया हैं तथा इनसे एक बच्चा भी है. स्निग्धा संग रितेश का तलाक नहीं हुआ है. ऐसे में उनकी राखी संग शादी लीगल नहीं है. अपने इंटरव्यू में राखी ने अपने उस डर के बारे में बताया जो उन्हें बिग बॉस के घर के भीतर सता रहा था, कहीं रितेश उन्हें छोड़कर चले न जाएं. 

इसके साथ ही राखी ने कहा, "हम्म, हां, मुझे लगा कि रितेश सिर्फ मेरे घर में इसलिए रहा, क्योंकि उस ग्रैंड फिनाले का भाग बनना था. बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में है कि यदि आप ग्रैंड फिनाले में शामिल नहीं होते हो तो आपको दो करोड़ रुपये का जुर्माना देना पड़ेगा. पत्रकारों के सामने वह मुझे न तो टच कर रहा था, न ही किस. मैं ही सिर्फ उसे किस कर रही थी. वह काफी शर्मीला इंसान है, मगर उन बातों से अवश्य अधिक लगने लगा था कि मैं उससे प्यार कर बैठी हूं." राखी का कहना है कि वह ब्रेकअप के पश्चात् बहुत डिप्रेस्ड महसूस कर रही हैं. वह दर्द में हैं तथा इससे बाहर निकलने का पूरा प्रयास कर रही हैं. 

करण कुंद्रा ने सबके सामने किया इजहार-ए-इश्क, इंटरनेट पर छाया VIDEO

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन टीना दत्ता ने बिखेरा हुस्न का जलवा, किलर पोज ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कनें

'बबीता जी' से सरेआम शख्स ने पूछा- '1 रात का कितना', भड़की एक्ट्रेस ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -