हरियाणा : राज्य में कोरोना से एक और मौत, इन शहरों में मिले नए पॉजीटिव ​मरीज
हरियाणा : राज्य में कोरोना से एक और मौत, इन शहरों में मिले नए पॉजीटिव ​मरीज
Share:

महामारी कोरोना संक्रमण से हरियाणा में एक और मौत हो गई है. वहीं शनिवार को अंबाला और सिरसा में नए संक्रमित मरीज मिले. अंबाला में 10 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

मजदूरों को सीएम योगी ने दी बड़ी राहत, 10 लाख से ज्यादा खातों में डाले एक-एक हजार रुपए

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनीपत जिले में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है. मृतक बुजुर्ग दिल्ली के रामनगर में रहता था. वह मूल रूप से गोहाना के गांव कटवाल का रहने वाला है. वह मेडिकल कॉलेज खानपुर में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था. चार जून को उसका टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट छह जून को आई. शनिवार को उसने दम तोड़ दिया. बता दें कि सोनीपत में महामारी से यह आठवीं मौत है. जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है.   

अपने जन्मदिन पर दिशा ने दी आदित्य ठाकरे को बधाई

शनिवार को सिरसा जिले में छह कारोना पॉजिटिव मरीज मिले. इनमें से तीन एक ही परिवार के हैं. तीनों बरोखा गांव के है, जो दिल्ली में रहते थे. इसके अतिरिक्त झारखंड और एमपी से आए हुए मरीज हैं. शिव चौंक पर गोल गप्पे बचने वाला भी कोरोना पॉजिटिव है. सिविल हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में कार्यत कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिला. इसलिए अब सिविल हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में रखा ब्लड वापस भेजा जाएगा. वही, ऐसे में सिरसा में यदि किसी को ब्लड की जरूरत पड़ी तो उसे डेरा सच्चा सौदा के बैंक से रक्त उपलब्ध करवाया जाएगा. रिपोर्ट आते ही सीएमओ सुरेंद्र ने जिला प्रशासन की मदद से उस एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आसपास के एरिया में सर्वे शुरू कर दिया है.

CRPF पर टूटा कोरोना का कहर, 31 जवान पाए गए संक्रमित

रिलीज हुई वेब सीरीज 'द कसीनो', सेलेब्स ने दिया यह रिएक्शनउरी सेक्टर में पाकिस्तान ने की

गोलीबारी, एक भारतीय महिला की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -