उरी सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, एक भारतीय महिला की मौत
उरी सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, एक भारतीय महिला की मौत
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के कमलकोट सेक्टर में शनिवार को एक बार फिर से संघर्षविराम तोड़ा है. पाकिस्तानी सैनिकों ने बिना उकसावे के भारतीय चौकियों की तरफ फायरिंग की. इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया है. सेना के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को सुबह 9 बजकर 20 मिनट पर उरी इलाके के कमलकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलीबारी की. ये इलाका उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में आता है.

रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी आर्मी ने अकारण भारतीय चौकियों पर फायरिंग की. ताजा अपडेट तक वहां रुक रुककर गोलीबारी हो रही थी. सेना ने पाकिस्तान की इस हरकत का करारा जवाब दिया है. बारामूला जिले में 48 घंटे के भीतर पाकिस्तान की सेना द्वारा ये संघर्षविराम उल्लंघन की दूसरी घटना है. शुक्रवार को रामपुर सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी की चपेट में आकर 48 साल की एक महिला की मौत हो गई थी.

पुलिस के अनुसार पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में अख्तर बेगम नाम की महिला चपेट में आ गई, महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी.  पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में 4 घर और एक मस्जिद को भी नुकसान पहुंचा है. पाकिस्तान की फायरिंग के बाद उरी तहसील में कई परिवार अंडरग्राउंड बंकर में या फिर सुरक्षित जगहों पर चले गए.

अधीर रंजन ने पीएम मोदी पर साधा​ निशाना, कोरोना संक्रमण फैलने की बताई वजह

राष्ट्रीय सिलाई मशीन दिवस पर 'नारायण सेवा संस्थान' के 5 दिव्यांगों ने किया अनोखा काम

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहली बार 500 अरब डॉलर के पार पहुंचा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -