अपने जन्मदिन पर दिशा ने दी आदित्य ठाकरे को बधाई
अपने जन्मदिन पर दिशा ने दी आदित्य ठाकरे को बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी आज अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में आदित्य ठाकरे भी आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. जी हाँ और लॉकडाउन के कारण दिशा और आदित्य घर में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने को मजबूर हैं. ऐसे में दिशा और आदित्य को बर्थडे के मौके पर ढ़ेरों बधाइयां मिल रही हैं, वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने आदित्य को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. जी दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा पटानी ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन की मुबारकबाद."

वहीं दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम के अलावा ट्विटर पर भी आदित्य ठाकरे  को विश किया है. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे आदित्य ठाकरे, हमेशा ऐसे ही अमेजिंग रहो और चमकते रहो." इस समय एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वैसे हम आप सभी को बता दें, दिशा पटानी और आदित्य ठाकरे की दोस्ती को लेकर कुछ समय पहले काफी अफवाहें भी उड़ी थीं, जिसमें खबर आई थीं कि दिशा, आदित्य को डेट कर रही हैं.

 

वैसे अब तक इन खबरों का कोई प्रूफ नहीं मिल पाया है. वहीं बात करें दिशा पटानी के काम की तो हाल ही में उन्हें फिल्‍म 'मलंग' में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू नजर आए थे.

इनाया का पिता होने को सबसे बेस्ट मानते हैं कुणाल खेमू

लॉकडाउन में बंद हुआ काम तो खेती करने लगा यह एक्टर, उगाई सब्जियां

सारा अली खान ने बताई साल 2020 की Expectation और Reality

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -