CRPF पर टूटा कोरोना का कहर, 31 जवान पाए गए संक्रमित
CRPF पर टूटा कोरोना का कहर, 31 जवान पाए गए संक्रमित
Share:

कुलगाम: देश भर में जारी कोरोना वायरस के कहर के बीच देश के केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर से एक परेशान करने वाली खबर प्रकाश में आई है। सूबे में हर दिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मामलों के बीच अब इस महामारी की गिरफ्त में सुरक्षाबलों के जवान भी आने लगे हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 31 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कुलगाम में तैनात CRPF की 90 बटालियन में 300 से अधिक जवानों का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसकी आज रिपोर्ट आई है। इसमें 31 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की एक पूरी कंपनी का कोरोना टेस्ट किया गया था। उल्लेखनीय है कि कुलगाम में CRPF जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर ऐसे समय पर सामने आई है जब इस इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों में एनकाउंटर हुआ है।

इस एनकाउंटर में CRPF के 90 बटालियन को हिस्सा लेना था, किन्तु कोरोना मामले के सामने आने के बाद आतंकियों के खिलाफ 18वीं बटालियन के जवान संयुक्त अभियान में शामिल हुए। आपको बता दें कि कुलगाम जिले के निपोरा में घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों व आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हुई थी, इस दौरान मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार दिए गए। मारे गए आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के गुल बाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर जारी है।

अधीर रंजन ने पीएम मोदी पर साधा​ निशाना, कोरोना संक्रमण फैलने की बताई वजह

राष्ट्रीय सिलाई मशीन दिवस पर 'नारायण सेवा संस्थान' के 5 दिव्यांगों ने किया अनोखा काम

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहली बार 500 अरब डॉलर के पार पहुंचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -