रिलीज हुई वेब सीरीज 'द कसीनो', सेलेब्स ने दिया यह रिएक्शन
रिलीज हुई वेब सीरीज 'द कसीनो', सेलेब्स ने दिया यह रिएक्शन
Share:

जी5 की बहुप्रतीक्षित थ्रिलर 'द कसीनो' अब रिलीज हो चुकी है. ऐसे में इसे चारों तरफ से शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. आपको बता दें कि यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. केवल इतना ही नहीं बल्कि दर्शकों के अलावा टेलीविजन और बॉलीवुड कलाकारों को भी यह सीरीज अच्छी लग रही है. हर कोई ट्विटर पर इस शो की प्रशंसा करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में सुनील शेट्टी ने ट्वीट करते हुए सुधांशु पांडे की तारीफ में लिखते हैं, "ऑल द बेस्ट.. अच्छे दिख रहे हो!"

वहीं नील नितिन मुकेश ने सुधांशु पांडे के बारे में लिखा, "मेरे प्यारे भाई को उनके नए शो को लॉन्च करने के लिए ऑल द बेस्ट! कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके सिर पर कितने सफेद बाल हैं, आप कभी भी उम्रदराज नहीं दिखते हैं. हमेशा की तरह अच्छे दिख रहे है." इसी के साथ भारती सिंह और गीता कपूर ने सभी से 12 जून से प्रसारित होने वाले इस सीरीज को देखने की अपील की है. वहीं इस समय इस सीरीज को मिल रहा इतना प्यार इस बात का सबूत है कि न केवल दर्शक, बल्कि इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों से भी शो को बेशुमार प्यार मिल रहा है.

आप सभी को यह भी बता दें कि दस एपिसोड की यह सीरीज एक अमीर, लेकिन विनम्र लड़के विक्की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिता के बहु-अरब डॉलर के कसीनो का उत्तराधिकारी है. केवल इतना ही नहीं बल्कि इस सीरीज में एक हाई क्लास समाज के रहस्य और साजिश को सामने पेश किया गया है. वैसे शो में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे और मंदाना करीमी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. यह हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित और हार्दिक गज्जर फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसे जी5 पर रिलीज किया गया है.

म्यूजिकल प्ले के लिए बाजीराव बने रजनीश दुग्गल

इनाया का पिता होने को सबसे बेस्ट मानते हैं कुणाल खेमू

लॉकडाउन में बंद हुआ काम तो खेती करने लगा यह एक्टर, उगाई सब्जियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -