इंदौर में साइलेंट अटैक का एक और केस! क्लास में अचानक बेहोश होकर गिरा छात्र, हुई मौत
इंदौर में साइलेंट अटैक का एक और केस! क्लास में अचानक बेहोश होकर गिरा छात्र, हुई मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक कोचिंग छात्र की चंद मिनटों में मौत हो गई। भरी क्लास में अचानक छात्र बेहोश हुआ तथा फिर उसकी मौत हो गई। इंदौर में MPPSC की तैयारी करने वाले छात्र की मौत के ऐन पहले का वीडियो सामने आया है। छात्र कोचिंग क्लास में बेठे बेठे ही बैंच पर गिर गया उसे हॉस्पिटल ले जाया गया मगर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र के मौत के कारण साइलेंट अटैक माना जा रहा है मगर पोस्टमार्टम के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी।

पुलिस ने बताया, घटना बुधवार की है। सागर जिले का रहने वाले छात्र इंदौर में कई वक़्त से आकर MPPSC की तैयारी कर रहा था। बुधवार को रोज की भांति छात्र अपने क्लास गया था मगर क्लास में पढ़ते-पढ़ते अचानक बेंच पर गिर गया तत्पश्चात, उसे तुरंत प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। छात्र राजा इंदौर में सर्वानंद नगर में रहता था और इंदौर आकर MPPSC की तैयारी कर रहा था।

वही 1 महीने पहले भी पहले एक पेंटर की साइलेंट अटैक से मौत का वीडियो सामने आया था जिसमे पेंटर अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा था। मृतक का नाम आशीष (28) पिता मुन्नालाल सिंह था। मृतक स्कीम नंबर 71 का रहने वाला था। दस्तूर गार्डन के पास एक साइट पर काम कर रहा था तभी उसे यह साइलेंट अटैक आया था। इसी प्रकार 19 दिन पहले बीए फर्स्ट ईयर की एक 17 वर्षीय छात्रा की घर में संदिग्ध मौत हुई थी जिसमे भी छात्रा को अचानक सीने में दर्द उठा तथा घबराहट हुई और उसकी मौत के बाद साइलेंट अटैक की बात सामने आई थी। इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

भारत और अफगानिस्तान के मैच में टूटा रोमांच का रिकॉर्ड, इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार डाले गए दो सुपर ओवर

'22 जनवरी को देशभर की अदालतों में छुट्टी घोषित की जाए..', CJI चंद्रचूड़ को बार काउंसिल ऑफ़ इंडिया का पत्र

भजन गाने को लेकर दो संप्रदायों के बीच हुआ विवाद, जमकर चले लात घूंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -