उर्फी जावेद ने कॉपी किया प्र‍ियंका चोपड़ा का लुक, देखकर यूजर्स बोले- मुसलमानों का नाम डुबा दिया'
उर्फी जावेद ने कॉपी किया प्र‍ियंका चोपड़ा का लुक, देखकर यूजर्स बोले- मुसलमानों का नाम डुबा दिया'
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद जहां भी जाती हैं, जो भी करती हैं, सब कुछ पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाता है। उर्फी जावेद की लोकप्रियता का आलम यह है कि उनकी एक इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती है। भले ही उर्फी अधिक प्रोजेक्ट्स में नजर नहीं आ रही हैं, मगर अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स से उर्फी निरंतर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया। 

दरअसल, वह एक फोटोशूट में बिजी थीं। इस के चलते उर्फी पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं। बात यदि उर्फी जावेद की ड्रेस की करें तो वह हर बार की भांति इस बार भी बहुत अलग और स्पेशल दिखाई दी। मगर यह ट्रोल्स के निशाने पर भी खूब रहीं। एक शख्स ने ड्रेस देखकर लिखा, "मुसलमानों का नाम डुबा रही है यह।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

सिल्क क्रॉप शर्ट टाइप टॉप में पीछे की तरफ डोरी लगी थी। वहीं, पिंक थाई हाई स्लिट स्कर्ट उर्फी ने कैरी की हुई थी, जिसपर वेस्ट पर ट्रैंगल कट डिजाइन किया गया था। हैवी मेकअप किया था तथा बालों को ब्रेड्स में टाइट करके बांधा हुआ था। उर्फी जावेद का मेकअप एवं बालों का स्टाइल प्रियंका चोपड़ा के फिल्म 'मैट्रिक्स' की कॉपी था। दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का मूवी से सती लुक सामने आया था, जिसके पश्चात् सोशल मीडिया पर प्रियंका लुक की चर्चा होने लगी थी। तत्पश्चात, प्रियंका ने ब्लू और व्हाइट चेक नी लेंथ ड्रेस के साथ यह लुक कैरी किया, जिसकी तस्वीरें भी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा कीं। प्रियंका का यह लुक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए दिया गया था, जिसे उर्फी ने कॉपी किया। 

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -