अंक‍िता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में जमकर नाची एक्ट्रेस की माँ, अंदाज देख फैंस भी हुए हैरान
अंक‍िता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में जमकर नाची एक्ट्रेस की माँ, अंदाज देख फैंस भी हुए हैरान
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री अंक‍िता लोखंडे एवं व‍िक्की जैन की प्री-वेड‍िंग सेरेमनीज जबरदस्त रहीं। प्रॉपर प्लान‍िंग, ड्रेस कोड, पार्टी सॉन्ग्स तथा डांस परफॉर्मेंस सब कुछ था। अंक‍िता एवं व‍िक्की ने भी अपनी हल्दी तथा संगीत सेरेमनी में खूब डांस किया। दोनों बॉलीवुड के हिट ट्रैक्स पर कदम से कदम मिलाकर थिरके। संगीत सेरेमनी में जहां एक तरफ अंक‍िता की खुशी देखते ही बन रही थी, वहीं दूसरी तरफ उनकी मां एवं उनकी सासु-मां की खुशी भी स्पष्ट दिखाई दे रही थी। 

वही अंक‍िता की मां, अंक‍िता की सास तथा ननद ने खास डांस परफॉर्मेंस तैयार किया था। अभिनेत्री की सास और ननद ने 'खुश‍ियां संग लावी' सांग में जबरदस्त डांस परफॉर्म किया। अंक‍िता की मां ने भी अपनी बेटी के लिए कुछ खास रखा था। उन्होंने कल हो ना हो मूवी से वेड‍िंग गाने को चुना था 'सोणी बन्नो चम चम चमके'। मां के डांस के समय अंक‍िता अपनी मां को च‍ियर करती दिखाई दी। 

वही संगीत सेरेमनी में अंक‍िता की मेहंदी कलाकार वीणा नागदा भी सम्मिलित थीं। उन्होंने अंक‍िता की मां का एक वीड‍ियो साझा किया था, जिसमें वे 'वखरा स्वैग' सांग पर कमर हिलाती दिखाई दे रही हैं। अंक‍िता की मां वंदना लोखंडे बेटी के इस स्पेशल दिन के लिए बहुत खुश दिखाई दी। अंक‍िता एवं व‍िक्की आज मतलब 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी इन प्री-वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटीज की फोटोज से अनुमान लगाया जा सकता है कि उनकी शादी भी ग्रैंड होने वाली है। 

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -