फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आई अंकिता लोखंडे, यहॉं देखे किलर लुक
फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आई अंकिता लोखंडे, यहॉं देखे किलर लुक
Share:

टीवी जगत की लोकप्रिय कलाकार अंकिता लोखंडे को कौन नही जानता है. अंकिता ने 'पवित्र रिश्ता' से सुपरहिट शों में काम किया है. इस शो से उन्होने दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बना ली है. हाल ही में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अंकिता गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती नजर आई.

Sanjivani 2 :ईशानी को एनवी के साथ देख सिड ने की ऐसी हरकत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पवित्र रिश्ता' फेम अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कुछ घंटो पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए तहलका मचाया दिया है. हर कोई उनके लुक्स का ​दीवाना हो रहा है. अंकिता लोखंडे इन तस्वीरों में गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती नजर आ रही है. 

शादी को लेकर सिद्धार्थ ने खोला राज़, शहनाज़ का टूट जाएगा दिल

टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस गर्ल गैंग के साथ देर रात तक पार्टी करती नजर आ रही है. अंकिता लोखंडे ने देर रात पार्टी करने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे डेनिम ड्रेस और हाई नी बूट्स में नजर आ रही है. अंकिता लोखंडे ने डेनिम ड्रेस के साथ हल्का मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा- 'हमारे रीयूनियन की खुशी में'.अंकिता लोखंडे की पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

कपिल शर्मा शो में आये भगवान राम और माँ सीता

33 साल बाद एक ​बार फिर नजर आए 'श्रीराम', विदेश में हुई अनोखी घटना की सबसे शेयर

गोकुलधाम सोसायटी में खेली इस चीज से होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -