33 साल बाद एक ​बार फिर नजर आए 'श्रीराम', विदेश में हुई अनोखी घटना की सबसे शेयर
33 साल बाद एक ​बार फिर नजर आए 'श्रीराम', विदेश में हुई अनोखी घटना की सबसे शेयर
Share:

आज से लगभग 33 साल पहले दूरदर्शन पर 'रामायण' प्रांरभ किया गया था. उस समय किसी को इस बात का पता नही था कि यह सुपरहिट रहेगी और इसके लीड स्टार्स को दुनियाभर में भगवान की तरह पूजा जाएगा. धार्मिक शो 'रामायण' में अरुण गोविल ने राम, तो दीपिका चिखलिया ने सीता और सुनील लहरी ने लक्ष्मण का किरदार अदा किया था. ये तीनों जल्द ही कपिल शर्मा के कॉमिडी शो में नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले ही इन्होंने शो के लिए शूट किया, जिसकी कुछ फोटो इंटरनेट पर सामने आई है. 

सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक

शो में तीनों के आगमन पर दर्शक खुशी से सराबोर हो उठे. 33 सालों में रामायण के ये तीन किरदार काफी बदल चुके हैं. लेकिन लोगों के जेहन में आज भी उनका वही रूप जिंदा है, जिसके लिए उन्हें राह चलते लोग भी पूजते थे. कपिल के शो में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने अपने स्टारडम के कई किस्से सुनाए. अरुण गोविल ने बताया कि एक बार जब वह अपनी पत्नी के साथ मॉरीशस में थे और सड़क पार कर रहे थे तो कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया कि वह 'रामायण' वाले श्रीराम हैं. बस फिर क्या था उन्होंने अपनी गाड़ियां रोक दीं और बीच सड़क पर ही साष्टांग दंडवत प्रणाम करने लगे. 

जसपाल भट्टी के शो से शुरू हुई थी कॉमेडी के इस महारथी के करियर की शरुआत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका को अपनी पॉप्युलैरिटी का इतना अंदाजा नहीं था. तीनों किस लेवल का स्टारडम पा चुके थे, इसका अहसास उन्हें तब हुआ जब तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने उन्हें सम्मानित करने के लिए बुलाया.अरुण गोविल को तो लोग असल जीवन में ही श्रीराम समझने लगे थे और जहां भी वह दिख जाते सभी हाथ जोड़कर खड़े हो जाते. एक किस्सा बताते हुए अरुण गोविल ने कहा कि बॉलीवुड के कई बड़े आर्टिस्ट भी उन्हें इज्जत देते हुए हाथ जोड़कर खड़े हो जाते थे.

शादी को लेकर सिद्धार्थ ने खोला राज़, शहनाज़ का टूट जाएगा दिल

Sanjivani 2 :ईशानी को एनवी के साथ देख सिड ने की ऐसी हरकत

नच बलिए 10 : जल्द शुरू हो सकता है डांस का महासंग्राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -