Sanjivani 2 :ईशानी को एनवी के साथ देख सिड ने की ऐसी हरकत
Sanjivani 2 :ईशानी को एनवी के साथ देख सिड ने की ऐसी हरकत
Share:

टीवी का जाना माना शो सीरियल संजीवनी 2 भले ही टीवी से अलविदा लेने वाला है परन्तु इस शो के ट्विस्ट और टर्न्स अब भी जारी  हैं। इसके साथ ही संजीवनी 2 के बीते एपिसोड में जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिला था। वहीं ईशानी अपनी मेरिज एनिवर्सरी संजीवनी में ही सेलिब्रेट करती है। तभी अचानक से वहां पर सिड आ जाता है। और  ईशानी  को एनवी के साथ देखकर सिड को यकीन नहीं होता है  कि, उसने बिना बताए एनवी से शादी कर ली है। ईशानी की सच्चाई जानकर सिड  बुरी तरह से बौखला जाता है और केक भी खराब कर देता है।

सिर्फ इतना ही नहीं वह एनवी और ईशानी  को बहुत खरीखोटी बाते सुनाता है। और वह ईशानी को कहता है की तुम बेवफा हो। इस दौरान सिड  के मुंह से अपने बारे में इन बातो को सुनकर ईशानी  को बहुत गुस्सा आता है परन्तु एनवी  ईशानी  को रोक देता है। इसके बाद एनवी को महसूस होता है की इस सदमे की वजह से सिड  की जान भी जा सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता  दें कि  आने वाले एपिसोड में सीरियल संजीवनी 2 में और भी ज्यादा इमोशनल ड्रामा देखने को मिल सकता है। इसके अलावा आने वाले एपिसोड में सिड का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंच जाता है। हॉस्पिटल का स्टाफ सिड  को संभालने की कोशिश करता है परन्तु  सिड किसी को अपने पास नहीं आने देगा।

ताव में आकर सिड  केक के पास रखे चाकू से एनवी  पर ही हमला कर देगा। वहीं एनवी   सिड को रोकने की कोशिश करेगा। और इस बीच सिड को चक्कर आ जाएंगे और वह बेहोश होकर गिर जाएगा। तब सिड  के चाकू की वजह से एनवी  का हाथ बुरी तरह घायल हो जाएगा। वहीं ईशानी  ये कसम खाएगी कि, पहले वह सिड  को ठीक करेगी। उसके बाद वह सिड को सच का आइना दिखाएगा और यह अहसास दिलाएगी कि, किसने किसको धोखा दिया है।  

जसपाल भट्टी के शो से शुरू हुई थी कॉमेडी के इस महारथी के करियर की शरुआत

सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक

मयूर संग जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान पारस ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -