गोकुलधाम सोसायटी में खेली इस चीज से होली
गोकुलधाम सोसायटी में खेली इस चीज से होली
Share:

टीवी का जाना माना शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होली पर क्या-क्या करना है साड़ी तैयारी हो गयी है| प्रोडक्शन हाउस 'नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड' के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की गोकुलधाम सोसायटी में होली का धमाल अलग अंदाज में नजर आने वाला है।इसके अलावा इस बार की होली अलग हो सकती है, क्योंकि सभी सोसायटी वाले टमैटो केचप और शैम्पू जमा करने में लगे हुए हैं।वहीं  होली के कुछ दिन पहले ही वो केचप और शैम्पू की होली का नजारा दिखा रहे हैं।

इसके साथ ही आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि 'पोपटलाल' बाजार से टमैटो केचप खरीदकर आ रहे होते हैं। तभी अचानक से गलती से बोतल का ढक्कन खुल जाता है। और केचप तारक मेहता और भिड़े की शर्ट पर उछल कर गिर जाता है। वहीं दोनों को लगता है कि यह हरकत पोपटलाल ने जानबूझ कर की है। इसके बाद दोनों बोतल छीनकर पोपटलाल पर केचप डालने में लगते हैं| इसके साथ ही वहां मौजूद गोकुलधाम सोसायटी के सभी पुरुष भी इस खेल में मौजूद हो जाते हैं और पोपटलाल को कैचप लगाने लगते हैं।

वहीं  कुछ देर बाद ही वहां से जेठालाल निकलते हैं जो शैम्पू खरीदकर लाये होते हैं। तभी जेठा भी सभी की मस्ती देखकर लोगों पर शैंपू फेंकने लगते हैं। इस प्रकार सभी सोसायटी वाले एक-दूसरे को शैम्पू और कैचप से रंगने में मशगूल हो जाते हैं। इसके बाद वहां सोसायटी का महिला मंडल भी आ जाता है। और  महिलाएं भी इनकी इस मजेदार होली को देखकर दंग रह जाती हैं। अब क्या महिलाएं इस होली में शामिल होंगी या नहीं... यह देखने के लिए आपको नए एपिसोड का इंतजार करना होगा। इसके साथ ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब होली से पहले, इतनी धमाल मचाई जा रही है तो गोकुलधाम सोसायटी में आगे क्या मजा होने वाला है!

Sanjivani 2 :ईशानी को एनवी के साथ देख सिड ने की ऐसी हरकत

नच बलिए 10 : जल्द शुरू हो सकता है डांस का महासंग्राम

सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -