शादी को लेकर सिद्धार्थ ने खोला राज़, शहनाज़ का टूट जाएगा दिल
शादी को लेकर सिद्धार्थ ने खोला राज़, शहनाज़ का टूट जाएगा दिल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का सीजन 13  खत्म हो गया है परन्तु दर्शकों के दिलों से बिगबॉस का बहुत नहीं उतर रहा है| वहीं सोशल मीडिया के यूजर आज भी पुराने वीडियो साझा करते हुए वायरल करते दिखाई देते है। यहीं नहीं बिग बॉस के कंटेस्टेंट भी पुरानी बातों को याद करते हुए नजर आ रहे है। हालाँकि शो खत्म हो गया है परन्तु  चैनल ने दर्शकों का मनोरंजन करते हुए 'मुझसे शादी करोगे'  शुरू कर दिया है। वहीं इस शो में शहनाज गिल  और पारस छाबड़ा  का स्वयंवर दिखाया जा रहा हैं।

इसके साथ ही बिग बॉस के ये दोनों कंटेस्टेंट अपने-अपने लिए पार्टनर की खोज कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की , बिग बॉस सीजन 13 में शहनाज गिल  और सिद्धार्थ शुक्ला  को जोड़ी को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था।इसके साथ ही  इन दोनों का रोमांस भी चर्चा का विषय बन गया था। एक तरह से शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला  के प्यार ने चैनल की TRP सातवें आसमान पर पहुंचाई थी। असल में सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव चैट किया। सभी ने सिद्धार्थ से यह पूछा है कि वो शादी कब करने वाले है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने ने कहा- 'शादी के बारे में मैं क्या बताऊ, शादी के लिए लोग चाहिए होते है ऐसा तो होता नहीं कि खुद से ही प्यार करू और शादी कर लूं।' 

वहीं इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की को-कंटेस्टेंट और अभिनेत्री, देवोलेना भट्टाचार्जी ने उनसे शादी के बारे में पूछा। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला बोले-'नहीं यार अभी तक कोई मिला नहीं, तेरे नजर में कोई हैं तो बता मुझे।' दरअसल बिग बॉस शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती काफी सुर्खियों में रही थी। और दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली  है। उनको आसिम के मुकाबले अधिक वोट मिले थे।

जसपाल भट्टी के शो से शुरू हुई थी कॉमेडी के इस महारथी के करियर की शरुआत

सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक

मयूर संग जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान पारस ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -