कपिल शर्मा शो में आये भगवान राम और माँ सीता
कपिल शर्मा शो में आये भगवान राम और माँ सीता
Share:

टीवी का ज्जाना मन शो द कपिल शर्मा शो में इस शनिवार टीवी के ऐतिहासिक शो रामायण के कलाकार कॉमेडी किंग के मेहमान बनने वाले है. इसके साथ ही सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें वह अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहिरी से कई सारे मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.इसके साथ ही वीडियो का एक हिस्सा काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें कपिल अरुण से उस दौर का उनका अनुभव पूछते हैं.

इसके अलावा कपिल शर्मा अरुण गोविल से पूछते हैं कि जहां भी आप जाते थे तो लोग आपकी ही आरती करना शुरू कर देते थे. तो सर आपके दिमाग में कभी ना कभी तो आता होगा ना कि 'अपुन इच भगवान है'. कपिल शर्मा की इस बात पर सभी खिलखिला कर हंस देते हैं. इसके साथ ही कपिल शर्मा अरुण को बताते हैं कि मेरी ये आपसे दूसरी मुलाकात है. पहली आपको याद नहीं होगी. इसके साथ ही कपिल ने बताया कि जो एयरपोर्ट पर जो बस आपको आपके एयरक्राफ्ट तक लेकर जाती है मैं उस बस में बैठा हुआ था. वहीं अचानक वहां अरुण जी आए. तो मेरे मन में इतना प्रभाव आ गया कि 'प्रभु' और मैं खड़ा ही हो गया.

वहीं कपिल शर्मा रामायण की शूटिंग के बारे में बात करते हुए अरुण गोविल से पूछते हैं कि सर आपको उस वक्त लगता नहीं था कि इतनी सारी चीजें पहनने पर खुजली हो रही है तो तीर निकाल कर ही खुजली कर लें. वहीं इसका मजेदार जवाब देते हुए अरुण गोविल ने कहा कि बिलकुल ऐसा होता था और कुछ समय बाद तो उन कपड़ों को देख कर ही खुजली होने लगती थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रिलीज हुआ मौनी रॉय का नया होली सांग, देखकर आ जाएगा मजा

शादी को लेकर सिद्धार्थ ने खोला राज़, शहनाज़ का टूट जाएगा दिल

Sanjivani 2 :ईशानी को एनवी के साथ देख सिड ने की ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -