सोशल मीडिया पर छाया अंकिता लोखंडे का चक्रासन, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
सोशल मीडिया पर छाया अंकिता लोखंडे का चक्रासन, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
Share:

कोरोना की इस संकट भरी स्थिति को देखते हुए भारत में योग को लेकर अब बहुत जागरूकता देखने को मिल रही है। कई सारे सितारें अपने आप को फिट रखने के लिए योग का सहारा लेते आए हैं तथा उन्हें इसका लाभ भी प्राप्त हुआ है। कोरोना दौर में योग को लेकर लोगों के मन में जागरूकता और भी जागी है। सोशल मीडिया पर अपनी डांसिंग सिकल्स से व्यक्तियों का ध्यान खींचने वाली अंकिता लोखंडे आजकल योग कर रही हैं। इस के चलते उन्होंने कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक नवीनतम वीडियो साझा किया है जिसमें वे योग की मुश्किल क्रियाएं करती दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वही अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो साझा किया है जिसमें वे स्पोर्टी लुक में दिखाई दे रही हैं तथा खुले गार्डन में अपने फिजिकल ट्रेनर की गाइडेंस में योग कर रही हैं। वे इस के चलते चक्रासन करने का प्रयास करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि चक्रासन देखने में जितना सरल लगता है उतना सरल होता नहीं है। अंकिता को भी चक्रआसन करने के लिए इंस्ट्रक्टर की सहायता लेनी पड़ रही है।

लेकिन एक बात तो माननी पड़ेगी कि अंकिता की बॉडी बहुत फ्लेक्सिबल है। भले ही उन्हें अपने इंस्ट्रक्टर की सहायता लेनी पड़ी किन्तु उन्होंने चक्रासन करने का ठीक पोज पा लिया। वे उस पोज में स्टेबल भी रहीं। उनका ये वीडियो प्रशंसकों को भी बहुत पसंद आया है तथा वे अंकिता की इस कोशिश की प्रशंसा कर रहे हैं। वीडियो के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा- जो आज किसी भी चीज में एक्सपर्ट है वो कभी उस चीज में बिगिनर भी रहा होगा।

शादी के 2 महीने बाद ही हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले में लड़ाई, वीडियो वायरल

जावेद अख्तर ने सुनाया शोले के मशहूर किरदार 'सांभा' से जुड़ा ये जबरदस्त किस्सा

स्विमिंग पूल में 'पानी -पानी हो गई' अनुषा दांडेकर, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -