शादी के 2 महीने बाद ही हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले में लड़ाई, वीडियो वायरल
शादी के 2 महीने बाद ही हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले में लड़ाई, वीडियो वायरल
Share:

टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा नजर आ चुकीं हैं और उन्हें फैंस का बहुत प्यार मिला है। सुगंधा ने इसी साल 26 अप्रैल को कॉमेडियन और एक्टर संकेत भोसले के साथ शादी की है। आपको याद हो तो दोनों की शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी और दोनों के फोटोज को खूब पसंद किया गया था। अब तक दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो फैंस ने पसंद किये हैं। अब तक दोनों के जरिये तस्वीरों और वीडियो पोस्ट करने का सिलसिला लगातार जारी है। हाल ही में भी सुगंधा मिश्रा और संकेत का एक वीडियो सामने आया हैं इस वीडियो में दोनों जबरदस्त झगड़ा करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????????? ???????????????????????? (@sugandhamishra23)

आप देख सकते हैं इस वीडियो को सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ पति संकेत भोसले नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं दोनों आपस में जमकर लड़ाई करते दिख रहे हैं। आप कुछ सोचे उसके पहले हम आपको बता दें कि दोनों का ये झगड़ा सीरियस नहीं बल्कि एक मजाक है। जी दरअसल सुगंधा का शेयर किया गया ये वीडियो एक फनी वीडियो है और इस वीडियो में सुगंधा कहती हैं, 'जब अफेयर बट रही ​थी तब तुम कहां थे।' इस पर संकेत करते हैं, 'मैं तुम्हारे साथ फेरे ले रहा था।' पति की ये बात सुनकर सुगंधा काफी गुस्से में आ जाती हैं और अपना फोन देखने लगती हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा, 'कपल फाइट।'

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले सुगंधा ने कई वीडियो शेयर किये हैं जिनमे कपल मस्तीभरे अंदाज में नजर आ चुके हैं। कॉमेडियन के इन वीडियोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों के हर वीडियो पर लाखो लाइक्स रहते हैं। अब तक दोनों की कई सूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं जो फैंस के दिलों को छू गईं हैं।

जावेद अख्तर ने सुनाया शोले के मशहूर किरदार 'सांभा' से जुड़ा ये जबरदस्त किस्सा

स्विमिंग पूल में 'पानी -पानी हो गई' अनुषा दांडेकर, वायरल हो रहा वीडियो

सामने आया 'खतरों के खिलाडी 11' का नया प्रोमो, रोती चिल्लाती नजर आईं श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -