एक्टर से लेकर प्रड्यूसर तक ने की थी अंकिता से इतनी गंदी मांग कि अभिनेत्री को छोड़नी पड़ी फिल्म
एक्टर से लेकर प्रड्यूसर तक ने की थी अंकिता से इतनी गंदी मांग कि अभिनेत्री को छोड़नी पड़ी फिल्म
Share:

अंकिता लोखंडे को तो आप सभी बहुत अच्छे से जानते होंगे। वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपने किरदारों से उन्होंने फैंस के दिल में जगह बनाई है। वैसे अंकिता काफी समय पहले सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रहीं थीं हालाँकि कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। वहीं अब सुशांत इस दुनिया में नहीं है। वैसे हाल ही में अंकिता ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर बात की है। एक वेबसाइट से बातचीत में अंकिता लोखंडे ने यह कन्फर्म किया कि उन्हें 'बाजीराव मस्तानी', 'हैपी न्यू ईयर' और 'सुल्तान' जैसी फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन सुशांत की वजह से उन्होंने वो फिल्में रिजेक्ट कर दी थीं।

जी हाँ, एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, 'बहुत पहले मैं जब छोटी थी तो मुझे साउथ फिल्म के लिए बुलाया गया था। उस आदमी ने मुझे कमरे में बुलाया और कहा कि अंकिता हम आपसे कुछ पूछना चाहते हैं। मेरे पूछने पर वह बोला, 'आपको कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा।' मैं उस वक्त सिर्फ 19-20 साल की थी। उस कमरे में मैं अकेली थी तो स्मार्टनेस दिखाई और पूछा, 'ठीक है बताइए किस तरह का कॉम्प्रोमाइज करना होगा मुझे? आपका प्रड्यूसर क्या चाहता है? क्या मुझे पार्टियों में जाना होगा या डिनर के लिए?' इसके बाद आगे अंकिता ने कहा, 'दरअसल मैं वहां तक सोचना ही नहीं चाहती थी जहां वह बोले कि आपको प्रड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा। जैसे ही उसने ऐसा बोला, मैंने उसकी बैंड बजा दी थी। मैंने उससे कहा, 'मुझे लगता है कि आपके प्रड्यूसर को सोने के लिए लड़की चाहिए न कि कोई टैलेंटेड लड़की।' मैं वहां से निकल गई और फिर वह मुझे सॉरी बोला और कहा कि मैं आपको अपनी फिल्म में लेने की कोशिश करूंगा। मैंने मना कर दिया और कहा कि अगर अब आप मुझे फिल्म में लेना भी चाहोगे तो भी मैं नहीं करूंगी।'

इसी के साथ आगे अंकिता ने यह भी बताया, 'टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद जब मैं दोबारा फिल्मों में आईं फिर कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा।' अंकिता ने बताया, 'जब मैं उनसे मिलीं और मैंने उनसे हाथ मिलाया तो मैं असहज हो गई थीं। मैंने अपना हाथ खींच लिया था। मैं किसी का नाम नहीं लूंगी, लेकिन उसका हाथ पकड़ते ही मैंने महसूस किया। हर कोई उस बड़े एक्टर को जानता है। मुझे वो वाइब्स उस एक्टरर से मिले। तब मैं समझ गई कि अब मेरा यहां (फिल्म) में नहीं होगा। मैं वहां से निकल गई।' वैसे हम आपको बता दें कि अंकिता सबसे पहले टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में नजर आईं थीं और उसके बाद उन्होंने कई शोज में काम किया था।

भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है बंगाल की भूमि, भतीजा एंड कंपनी खा गई पैसा- अमित शाह

बॉर्डर पर जवानों और दिल्ली में किसानों की शहादत का जवाब दे सरकार - राहुल गांधी

कोलोराडो सुपरमार्केट में हुई भयंकर गोलीबारी, 10 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -