भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है बंगाल की भूमि, भतीजा एंड कंपनी खा गई पैसा- अमित शाह
भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है बंगाल की भूमि, भतीजा एंड कंपनी खा गई पैसा- अमित शाह
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के गोसाबा में एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज गंगासागर के पवित्र तीर्थ की इस धरती पर आकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं। उन्होंने आगे कहा कि कहा जाता है कि, सारे तीर्थ बार-बार, गंगासागर एक बार। इसके साथ ही उन्होंने राज्य की ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बंगाल की भूमि भष्टाचार का अड्डा बन गई। 

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि आज 23 मार्च यानि शहीद दिवस है। आज के ही दिन शहीद-ए-आज़म भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव जी ने हंसते हंसते फांसी का फंदा चूमकर, अपने प्राणों की आहुति मां भारती को आज़ाद करने के लिए दी थी। मैं तीनों महान आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। अमित शाह ने कहा कि अंफान तूफान के बाद नरेंद्र मोदी जी ने 10,000 करोड़ रुपये की मदद राशि भेजी, किन्तु यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला। भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई। भाजपा सरकार आने के बाद SIT का गठन कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसके साथ ही अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में हुई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं की हत्या का भी मुद्दा उठाया।  उन्होंने सपष्ट रूप से कहा कि 2 मई को ममता दीदी की सरकार जाते ही और भाजपा की सरकार आते ही हम सभी कातिलों को पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे।  

भारत में जल्द वापसी करेगा PUBG ! इंटरनेट पर दिया ऐसा विज्ञापन

तेलंगाना में कबड्डी मैच के बीच हुआ बड़ा हादसा, जमीन में धस गया स्टैंड...

नेशनल अवॉर्ड मिलने की ख़ुशी में महेश बाबू का हुआ बुरा हाल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -