कोलोराडो सुपरमार्केट में हुई भयंकर गोलीबारी, 10 लोगों की गई जान
कोलोराडो सुपरमार्केट में हुई भयंकर गोलीबारी, 10 लोगों की गई जान
Share:

सोमवार को, कोलोराडो सुपरमार्केट में एक घातक गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी ने एक पुलिस अधिकारी सहित 10 लोगों की जान ले ली। यह गोलीबारी कोलोराडो के बोल्डर में सुपरमार्केट में हुई और इस घटना में एक संदिग्ध घायल हो गया, अधिकारियों ने एक समाचार सम्मेलन में बताया। 

अधिकारियों ने कहा, बोल्डर पुलिस प्रमुख मैरिस हेरोल्ड ने सोमवार रात एक समाचार सम्मेलन में मरने वालों की घोषणा की, जो आंसू बहा रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संदिग्ध का मेडिकल करवाया जा रहा था और इससे जनता को कोई खतरा नहीं था। अधिकारियों ने खून से लथपथ एक शर्टलेस व्यक्ति को हथकड़ी में स्टोर के बाहर भागते हुए बचा लिया था, लेकिन अधिकारियों ने यह नहीं कहा कि क्या वह संदिग्ध है। हेरोल्ड ने कहा, मारे गए अधिकारी 51 वर्षीय एरिक टैले थे, जो 2010 से बोल्डर पुलिस के साथ थे। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना है कि पीड़ितों के परिवारों को अभी भी अधिसूचित किया जा रहा है, इसलिए उनके नाम जारी नहीं किए गए थे, बोल्डर काउंटी के जिला अटॉर्नी माइकल डोगर्टी ने कहा। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यामागुची ने कहा कि पुलिस अभी भी जांच कर रही थी और बोल्डर में किंग सोपर्स स्टोर में शूटिंग के लिए एक मकसद पर विवरण नहीं था, जो डेनवर और घर से उत्तर-पश्चिम में लगभग 25 मील (40 किलोमीटर) है। 

बाइक पर सवार होकर गाँव में घुसे आतंकी, देखते ही देखते बिछ गई 137 लोगों की लाशें

मेक्सिको ने 870,000 कोरोना वैक्सीन भेजने के लिए भारत का किया आभार व्यक्त

अवनी लेखरा ने अल ऐन 2021 वर्ल्ड शूटिंग पैरा स्पोर्ट वर्ल्ड कप में रजत पदक जीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -