नागिन 3 के इस मशहूर किरदार ने दिया फैंस को बड़ा झटका, छोड़ा शो
नागिन 3 के इस मशहूर किरदार ने दिया फैंस को बड़ा झटका, छोड़ा शो
Share:

आप सभी इन दिनों नागिन 3 शो देख हां रहे होंगे. इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, वहीं बहुत दिनों से टीवी के सबसे पॉप्युलर सीरियल में से एक Naagin 3 के ऑफएयर होने की खबरें आ रही हैं और बताया गया कि इसकी जगह पर एक और सुपर नैचरल शो कवच 2 का प्रसारण किया जाएगा लेकिन ऐसा अभी तक कुछ हुआ नहीं है. ऐसे में हाल ही में खबर आई है कि इस शो का एक एक्टर शो छोड़ने के लिए तैयार है. जी हाँ, एक एक्टर ने शो को अलवीदा कह दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ नागिन 3 में सुमित्रा के बेटे युवी का रोल निभाने वाले ऐक्टर अंकित मोहन ने शो छोड़ दिया है और अंकित ने सोशल मीडिया पर शो की पूरी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में अंकित ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट पर लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘इस टीम, इस प्रॉजेक्ट और इन लोगों को मैं सबसे ज्यादा मिस करूंगा ! सभी को मैं सिर्फ थैंक्स ही कह सकता हूं और सभी को प्यार!’ इसी के साथ अंकित ने आगे लिखा, 'युवी को प्यार करने के लिए आप सभी का शुक्रिया और मैं आशा करता हूं कि मैं आपका मनोरंजन करता रहूं, इसलिए जल्द ही किसी बड़ी चीज के साथ वापस लौटूंगा.’

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर के इस शो में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, अनीता हसनंदानी और रजत टोकस मुख्य भूमिकाओं में हैं और नागिन 3 में युवी को बेला और विष ने मार दिया था, लेकिन वह फिर वापस लौट आया था और हाल ही में विष ने अपने बच्चे को बचाने के लिए युवी को फिर से मार दिया है इसी वजह से अब युवी का किरदार शो से खत्म हो गया है.

बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी नेहा पेंडसे

जन्मदिन पर कपिल को इस व्यक्ति ने दी सबसे ख़ास बधाई, फैंस हुए शॉक्ड

पुलिस संग मारपीट के आरोप पर किया रूही सिंह ने बड़ा खुलासा, कहा-'वह मैं नहीं हूँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -