रेड ड्रेस में जमकर कहर बरपाती नजर आईं नागिन विशाखा
रेड ड्रेस में जमकर कहर बरपाती नजर आईं नागिन विशाखा
Share:

टीवी स्टार अनिता हसनंदानी आजकल अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. जी हाँ, अब उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. टीवी शो नागिन 3 में नजर आने वाली अनीता अपना बोल्ड लुक दिखाने में कामयाब हो गईं हैं जो आप देख सकते हैं. अनीता ने इन फोटोज को शेयर कर लिखा है lfe is a party.Dress for it Outfit by @salianbyanushreeStyled by @shreyajuneja

इसमें वह दिलकश नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. अनीता अपने लुक से सभी को मदहोश करती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में अदाकारा ने सोफे पर आराम फरमाते हुए फोटोज क्लिक करवाईं है और वह रेड ड्रेस में खर मचाने का काम कर रहीं हैं. वैसे अनिता हसनंंदानी की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर बहुत कहर बरपाने का काम किया है. इस समय अनिता हसनंदानी की इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई इन्हे खूबसूरत कह रहा है तो कोई इन्हे आकर्षक बता रहा है.

आपको बता दें कि इन फोटोज में अनिता हसनंदानी अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल लूटने में लगी है और एक फोटो पर शेयर कर उन्होंने लिखा है We might be lookin in different directions but we are absolutely in sync इसमें वह अपने पति संग दिखाई दे रहीं हैं. वैसे तो लाल रंग के इस लॉन्ग गाउन में अनिता हसनंदानी ने जमकर पोज दिए हैं और हर तस्वीर में वह बदली बदली नजर आईं.

राम कपूर के साथ कर बैठी थी किसिंग सीन, बाद में हुआ था बड़ा बबाल

BB13 : सबसे ज्यादा गाली देने वाले और हिंसक इंसान का नाम, देवोलीना ने बताई सच्चाई

BB13 : रश्मि देसाई के एक्स हस्बैंड नंदीश ने बिगबॉस को लेकर कहा -मुझसे भी अप्रोच की गई थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -