एक बार फिर फैंस की नाराजगी का शिकार हुई अंकिता लोखंडे, जानिए क्या है वजह?
एक बार फिर फैंस की नाराजगी का शिकार हुई अंकिता लोखंडे, जानिए क्या है वजह?
Share:

दिवंगत टेलीविज़न और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड तथा टेलीविज़न अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चाओं में छाई रहती हैं। अंकिता लोखंडे विक्की जैन को लेकर अपना प्यार व्यक्त करने से कभी नहीं हिचकिचातीं। अक्सर वह विक्की जैन संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें, वीडियोज साझा करती रहती हैं तथा सार्वजनिक समारोह में भी उनका हाथ थामने से कभी नहीं हिचकिचातीं। सोशल मीडिया के माध्यम से अंकिता लोखंडे अक्सर उन पर प्यार लुटाती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वही अब जब वेलेंटाइन वीक चल रहा है तो अंकिता, विक्की जैन को लेकर अपने प्यार को व्यक्त करने से कैसे पीछे रहतीं। प्रपोज डे के अवसर पर भी अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के लिए अपने प्यार को खुलकर व्यक्त किया है। प्रपोज डे के अवसर पर अंकिता लोखंडे ने शाहरुख खान तथा दीपिका पादुकोण के जबरदस्त सांग 'मनवा लागे' पर बहुत सुन्दर डांस करते हुए विक्की जैन को प्रपोज किया है। वीडियो में अंकिता लोखंडे ब्लू कलर के सूट में डांस करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है- 'किसी का तो होगा ही तू, क्यों ना तुझे मैं जीत लूं। विक्की जैन हैप्पी प्रपोज डे।' अंकिता लोखंडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। हालांकि इस वीडियो के पश्चात् दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक एक बार फिर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। क्योंकि, उन्हें एक बार फिर सुशांत की याद जो आ गई है। ध्यान हो कि सुशांत की मौत के पश्चात् अंकिता लोखंडे ने उनकी मौत के पीछे का सच जानने के लिए मोर्चा खोला था।

रुबीना का सपोर्ट कर जैस्मिन पर भड़का यह एक्टर, कहा 'नागिन'

'मनवा लागे' पर थिरकते हुए अंकिता लोखंडे ने किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज

Video: रश्मि देसाई ने रद्द की शूटिंग, नाराज हुई टीम तो किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -