राखी सावंत की सहायता के लिए अम्बानी ने बढ़ाया अपना हाथ
राखी सावंत की सहायता के लिए अम्बानी ने बढ़ाया अपना हाथ
Share:

बॉलीवुड और टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों बहुत मुश्किलों में घिरी नजर आ रही है। एक तरफ राखी को शादीशुदा जिंदगी की टेंशन है। वहीं दूसरी ओर राखी की मां बीमार हैं। राखी सावंत की मां पहले कैंसर से पीड़ित थीं। कैंसर के उपरांत उन्हें ब्रेन ट्यूमर हुआ। वो इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनका उपरांत चल रहा है। हाल ही में राखी ने मां की बीमारी पर बात की। साथ ही ये भी बताया कि मुकेश अंबानी उनकी मां के इलाज में  सहायता कर रहे हैं। 

मुकेश अंबानी ने की राखी की मदद:  कैंसर के उपरांत राखी सावंत की मां ब्रेन ट्यूमर जैसी खतरनाक बीमारी का सामना कर रही है। हाल ही में राखी ने मां की बीमारी का दर्द बयां किया। राखी बताती हैं, 'मम्मी पहचान नहीं पा रही हैं। मम्मी खा भी नहीं पा रही हैं। मम्मी की आधी बॉडी पैरालाइज हो गई है।' आगे बात करते हुए वो कहती हैं, 'मैं अंबानी जी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। अंबानी जी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं। हॉस्पिटल में जो अधिक प्राइज है ना उसको कम करके।'

 

राखी ने ये भी कहा है कि उनकी मां को 2 माह के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। राखी का वीडियो देखने के उपरांत हर कोई उनकी मां के ठीक होने की दुआ भी कर रहे है।

उर्फी की शिकायत पर एक्शन में आया महिला आयोग, मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

भाइयों को पसंद नहीं आई बहन की लव मैरिज, कर डाली पति की हत्या

"भाई ने मेरा घर बसा दिया", राखी सावंत के इस बयान पर फिर शुरू हुई कंट्रोवर्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -