एक बार फिर बिग बॉस में होने जा रही अब्दु की वापसी...!
एक बार फिर बिग बॉस में होने जा रही अब्दु की वापसी...!
Share:

टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)' में इन दिनों बहुत हंगामा देखने के लिए मिल रही है। सलमान खान (Salman Khan) के शो में बीते सप्ताह बड़ा ट्विस्ट देखने के लिए गया था क्योंकि वीकेंड का वार में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik), श्रीजिता डे के साथ ही साजिद खान को भी घर से बेघर भी किया जा चुका है। ऐसे में अब बिग बॉस 16 की ट्रॉफी के लिए 9 कंटेस्टेंट्स के मध्य कड़ी टक्कर देखने के लिए मिलने लगी है। लेकिन इसी बीच बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट आ गया है। दरअसल रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अब्दु रोजिक एक बार फिर से शो में धमाकेदार एंट्री लेने जा रहे है। ऐसे में अब अब्दु रोजिक तीसरी बार शो में एंट्री लेने वाले हैं। इस बात से अब्दु के फैंस बहुत खुश हैं। 

एक ट्विटर हैंडल द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है कि अब्दु रोजिक एक बार फिर से सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते दिखाई देते है। ट्वीट में लिखा गया है, "वीकेंड का वार में अब्दु रोजिक गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे।" बता दें की इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि अब्दु अपने गाने के प्रमोशन के लिए आ होगा।"

 

बिग बॉस में होगी अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की वापसी: तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "उम्मीद है कि वह अपने नए गाने का प्रमोशन करने आएंगे। बिग बॉस में ऐसा पहली बार ऐसा होगा कि घर से बेघर होने के उपरांत आने वाले सप्ताह मेहमान बनकर आएंगे। बिग बॉस को भी पता है कि टीआरपी कहां से मिल रही है। बिग बॉस बहुत चालाक है ब्रो।

राखी सावंत की सहायता के लिए अम्बानी ने बढ़ाया अपना हाथ

उर्फी की शिकायत पर एक्शन में आया महिला आयोग, मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

भाइयों को पसंद नहीं आई बहन की लव मैरिज, कर डाली पति की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -