एक्ट्रेस राखी सावंत ने किया खुलासा- डांस करने पर पिटाई करते थे माता-पिता
एक्ट्रेस राखी सावंत ने किया खुलासा- डांस करने पर पिटाई करते थे माता-पिता
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि हाल ही में राखी ने अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में शिरकत की जंहा पर उन्होंने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज़ खोले. इस दौरान राखी ने बताया कि उनका असली नाम राखी नहीं बल्कि नीरू भेडा है.

जी हाँ! यहाँ तक कि जब राजीव खंडेलवाल से उन्हें इस नाम से पुकारा तो वो बहुत ही भावुक हो गयी. इसके अलावा भी राखी ने बताया कि उन्होंने सुन्दर दिखने के लिए सर्ज़री भी करवाई थी. ये बात आपको हैरान कर देगी कि बॉलीवुड की डांस क़्वीन कही जानी वाली राखी सावंत को कभी ग्लैमर दुनिया में कदम रखने पर मनाई थी उनके माता पिता नहीं चाहते थे कि वे बॉलीवुड में जाए.

यही नहीं बल्कि उन्होंने बताया कि जब वह डांस करती थी तो उनके घरवाले उन्हें मारते थे. गौरतलब है कि आज के समय में राखी काफी मशहूर सेलेब्रेटी उन्हें हर कोई जानता है. वह ग्लैमर दुनिया में आइटम डांसर के नाम से काफी मशहूर है. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह बिग बॉस का हिस्सा भी रही है.

बता दे कि राजीव खंडेलवाल के इस शो में अभी तक कई सारे टीवी स्टार आ चुके है जिनमे दिव्यांका त्रिपाठी, धीरज धूपर, करण पटेल, भारती सिंह जैसे स्टार शामिल है. वहीं अब हाल ही में अर्शी खान और राखी ने एक साथ शो में एंट्री की थी.

ये भी पढ़े

क्या फिर ट्रोल होगी हिना खान?

TRP LIST : जानिए कैसा रहा इस बार आपके पसंदीदा शो का हाल

अर्शी खान की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहे है विकास गुप्ता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -