क्या फिर ट्रोल होगी हिना खान?
क्या फिर ट्रोल होगी हिना खान?
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान पिछले कुछ दिनों से अपने अलग-अलग लुक्स को लेकर चर्चा में बनी हुई है. पिछले दिनों उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल किया था. यही नहीं बल्कि लोगों ने उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स किये थे जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें इन लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

अब हाल ही में हिना खान ने दोबारा अपनी कुछ शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर की जो उनके डांस परफॉर्मेंस के दौरान ली गई है. इन तस्वीरों में हिना खान बेहद हॉट नजर आ रही है वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद बोल्ड और खूबसूरत लग रही है. गौरतलब है कि हिना खान बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद काफी चर्चित सेलेब्रेटी बन गई है.

यही नहीं बल्कि उन्हें काफी बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे है. वह जल्द ही बड़े परदे पर दिखाई देने वाली है. खबरों की माने तो इन दिनों हिना खान अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफ़ोन' की शूटिंग को लेकर व्यस्त है. पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

हिना खान बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले ही टीवी की दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी थी. उन्होंने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' के जरिये अपनी एक पहचान बना ली थी. इस शो में उन्होंने अक्षरा नाम की संस्कारी बहु की भूमिका निभाई थी जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़े

TRP LIST : जानिए कैसा रहा इस बार आपके पसंदीदा शो का हाल

अर्शी खान की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहे है विकास गुप्ता

रॉयल वेडिंग में आए करोड़ो के तोहफों को नहीं रख सकते प्रिंस हैरी और मेगन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -