अर्शी खान की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहे है विकास गुप्ता
अर्शी खान की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहे है विकास गुप्ता
Share:

टीवी के चर्चित शो बिग बॉस में नजर आये विकास गुप्ता को इन दिनों काफी ट्रोल किया जा रहा है वही विकास गुप्ता की दोस्त अर्शी खान भी इस मामले में पीछे नहीं हट रही है उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद विकास को फैंस ने आड़े हाथ लिया. दरअसल शो के दौरान विकास बिग बॉस के घर में इनामी राशि के तौर पर 6 लाख रुपये जीतने में कामयाब हुए थे. विकास गुप्ता ने ये प्राइज मनी जीतने के बाद कहा था कि वह 6 लाख रुपये बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान और ज्योति कुमारी को दे देंगे.

लेकिन इन दिनों ये खबर आ रही है कि विकास ने किसी को भी ये पैसे नहीं दिए न ही अर्शी खान को दिया और न ही ज्योति कुमारी को. वहीं अर्शी खान ने खुद सामने आकर कहा कि उन्हें विकास गुप्ता से कोई पैसे नहीं मिले हैं. बस फिर क्या था विकास को लोगों ने काफी ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों से परेशान हुए विकास गुप्ता ने कहा कि ज्योति को मैंने मार्च में ही पैसे दे दिए थे. जब अर्शी खान ने कहा कि उसे पैसे की जरूरत नहीं है. इसलिए मैंने वो पैसे उन लोगों को दे दिए जिन्हें इसकी जरूरत थी.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच काफी मनमुटाव चला रहा है. आपने देखा ही होगा कि बिग बॉस के घर में अर्शी और विकास काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन शो से बाहर होने के बाद ये खबर आ रही है अब इन दोनों के बीच के रिश्ते कुछ सही नहीं है.

ये भी पढ़े

रॉयल वेडिंग में आए करोड़ो के तोहफों को नहीं रख सकते प्रिंस हैरी और मेगन

'क़यामत की रात' के लिए बेचैन है ये टीवी एक्ट्रेस

जिस लड़की के लिए राहुल ने दिया था प्रत्युषा को धोखा अब कर रहे है उसी से शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -