TRP LIST : जानिए कैसा रहा इस बार आपके पसंदीदा शो का हाल
TRP LIST : जानिए कैसा रहा इस बार आपके पसंदीदा शो का हाल
Share:

हर हफ्ते आप अपने पसंदीदा शो की टीआरपी का इंतज़ार करते है आप ये जानने के लिए बेकरार रहते है कि आपका पसंदीदा शो इस बार की किस पायदान पर है. तो चलिए एक बार फिर हम शो की टीआरपी लिस्ट लेकर हाजिर हो गए है. बता दे कि हर बार की तरह इस बार भी आपका पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' ही सबसे पहले पायदान पर है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार शो 'कुंडली भाग्य' ही टीआरपी की टॉप लिस्ट में सबसे ऊपर अपनी कुंडली जमाये हुए बैठा है. इस शो में टीवी के जाने माने कलाकार श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर और अंजुम फकीह जैसे स्टार काम कर रहे है. यही नहीं बल्कि ये शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से लगातर टॉप पर आ रहा है.

इस शो के माध्यम से शो के किरदार भी घर-घर में मशहूर हो गए है. वहीं दूसरे नंबर पर जी टीवी का मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' पंहुचा है. इसके बाद जी टीवी पर दिखाए जाने वाला सीरियल 'इश्क सुभान अल्लाह' 21वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 5268 इंप्रेशन के साथ तीसरे स्थान पर है. वहीं चौथे स्थान पर है स्टार प्लस का चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'.

इसके बाद सब टीवी पर दिखाए जाने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में 4439 इंप्रेशन के साथ पांचवे नंबर पर रहा है. बता दे कि इस शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी शो से दूर है वह पिछले दिन माँ बनी है इसलिए उन्होंने अभी छोटे परदे से दुरी बना ली है.

ये भी पढ़े

अर्शी खान की वजह से मुश्किलों का सामना कर रहे है विकास गुप्ता

रॉयल वेडिंग में आए करोड़ो के तोहफों को नहीं रख सकते प्रिंस हैरी और मेगन

'क़यामत की रात' के लिए बेचैन है ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -