बिग बी ने KBC के लिए बढ़ाई इतनी ज्यादा फीस, सुनकर चौक जाएंगे आप

साल 2000 से अब तक छोटे पर्दे पर दर्शको का पसंदीदा रियलिटी शो बना 'कौन बनेगा करोड़पति' एक बार फिर आप सभी की टेलीविज़न स्क्रीन्स पर दस्तक देने के लिए तैयार है. हर बार की ही तरह इस बार भी 'कौन बनेगा करोड़पति' को सभी के चेहते और महानायक अमिताभ बच्चन ही होस्ट करने वाले हैं. शो को शुरू हुए अब तक 18 साल हो चुके है और इस बार 'कौन बनेगा करोड़पति' का 10वां सीजन आने वाला है.

टीआरपी के मामले में भी 'कौन बनेगा करोड़पति' हमेशा ही टॉप-5 की लिस्ट में तो रहता ही था. हर बार की तरह इस बार भी 'कौन बनेगा करोड़पति' के टेलीकास्ट होने से पहले ही इस शो की चर्चाए शुरू हो चुकी है. लेकिन इस बार शो की टीआरपी के साथ-साथ अमिताभ बच्चन की फीस की भी खूब चर्चाए हो रही हैं. जी हाँ... इस बार बिग बी हर बार के मुकाबले ज्यादा फीस ले रहे हैं. शो के पिछले सीजन की ही बात करे तो इसमें एक एपिसोड के अमिताभ बच्चन ने 2.6 करोड़ रूपए लिए थे. पिछले सीजन में शो के 75 एपिसोड थे. लेकिन इस बार बिग बी ने अपनी फीस बड़ा ली.

सूत्रों की माने तो इस बार बिग बी एक एपिसोड की 3 करोड़ रूपए फीस लेंगे. जी हाँ... हालाँकि इस सीजन में शो के कितने एपिडोसी होंगे इस बात का अब तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. आपको बता दें 'कौन बनेगा करोड़पति' अगस्त से ऑन एयर हो जाएगा.

शादी के बाद सिमर ने बदला था अपना हिन्दू धर्म, अब शेयर की रमज़ान की फोटो

बचपन में इस टीवी एक्ट्रेस को पागल कहते थे लोग, पहुंच गई थी डिप्रेशन में

एक बार फिर श्वेता और उनके दूसरे पति के रिश्ते में आई खटास?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -