बचपन में इस टीवी एक्ट्रेस को पागल कहते थे लोग, पहुंच गई थी डिप्रेशन में

छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी शानदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में कास्टिंग काउच पर एक ऐसा बयान दिया है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शमा ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि बचपन में उनका कोई भी दोस्त नहीं था. इस कारण से वो खुद से ही बातें किया करती थी और लोग उन्हें पागल समझते थे. शमा का कहना है कि, उनको लगता था कि गॉड ही उनके डिस्ट है और वो उन्ही से बातें करती है. इंसान को खुद को भी वक्त देने चाहिए और खुद से बातें करनी चाहिए इसलिए शमा भी ये ही करती थी. शमा एक बार तो काफी लम्बे समय के लिए डिप्रेशन में भी पहुंच गई थी.

 

जब इंटरव्यू में शाम से कास्टिंग कौंच के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, कास्टिंग काउच सिर्फ हमारे यहाँ नहीं बल्कि पूरी दुनिया में होता है और इससे आप मना भी नहीं कर सकते है. शमा कहती है कि, सेक्स को लेकर पूरी दुनिया में सभी को उत्सुकता है जिसके लिए कोई मना नहीं कर सकता है. कास्टिंग काउच इंडस्ट्री में शुरआत से ही है लेकिन अब लोग इसके बारे में खुलकर बात करने लगे है.

आपको बता दे शमा ने बॉलीवुड में फिल्म 'प्रेम अगन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जब उन्होंने इस फिल्म में काम किया था तब वो महज 16 साल की ही थी. इसके बाद उन्होंने मन, धूम-धड़का, अंश जैसी और भी कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा शमा कई टीवी शोज़ में भी नजर आ चुकी है. शमा जल्द ही 'अब दिल की सुन' नाम की एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है.

एक बार फिर श्वेता और उनके दूसरे पति के रिश्ते में आई खटास?

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया शानदार नागिन डांस, वीडियो वायरल

'करिश्मा का करिश्मा' की वो छोटी बच्ची अब हो गई हैं इतनी बड़ी और हॉट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -