एक बार फिर श्वेता और उनके दूसरे पति के रिश्ते में आई खटास?
एक बार फिर श्वेता और उनके दूसरे पति के रिश्ते में आई खटास?
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की शादीशुदा जिंदगी पर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं. सूत्रों की माने तो श्वेता का उनके दूसरे पति अभिनव कोहली से अनबन की खबरे पिछले कई दिन से सुनने में आ रही हैं. दरअसल श्वेता इन दिनों कई पार्टीज और इवेंट में अकेले ही शिरकत कर रही हैं. पिछले दिन ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी में भी श्वेता अकेले ही गई थी बस तभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शायद फिर से श्वेता और अभिनव के रिश्तों में खटास पैदा हो गई. लेकिन हाल ही में श्वेता के पति अभिनव ने इस मामले की सच्चाई सबके सामने ला दी.

जब श्वेता नायरा की बर्थडे पार्टी में गई थी उस दौरान मीडिया ने अभिनव से बातचीत की. अभिनव ने बताया कि, 'पार्टी बार में थी इस वजह से वो अपने बच्चे रेयांश के साथ कार में ही बैठे थे क्योकि वो उस छोटे बच्चे को अहा नहीं लेजा सकते थे. उनकी शादी में कोई समस्या नहीं है और ये सभी बातें बस अफवाह है.' आगे अभिनव ने उम्मीद जताते हुए कहा कि, वो आशा करते है कि शायद अब उनके रिश्ते के बारे में उड़ी ऐसी अफवाह पर विराम लग जाए.

अभिनव आगे कहते है कि, श्वेता और उनके बीच सब कुछ अच्छा चल रहा है और वो खुशहाल जिंदगी भी जी रहे है. आपको बता दें अभिनव से पहले श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन राजा और श्वेता का ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और शादी के 9 साल बाद यानी साल 2007 में दोनों ने तलाक ले लिया. श्वेता और राजा की एक बेटी पलक भी है. वही श्वेता और अभिनव का एक बीटा रेयांश है.

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया शानदार नागिन डांस, वीडियो वायरल

'करिश्मा का करिश्मा' की वो छोटी बच्ची अब हो गई हैं इतनी बड़ी और हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -