शादी के बाद सिमर ने बदला था अपना हिन्दू धर्म, अब शेयर की रमज़ान की फोटो

छोटे पर्दे पर सिमर का किरदार निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस दीपिका कक्कर ने कुछ महीने पहले ही अपने को-स्टार और बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी की. शादी के बाद दीपिका ने इस्लाम धर्म कबूल लिया. शादी एक बाद से ही दीपिका अपने पति और फैमिली के साथ समय बिता रही है और पर्दे से दूर पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही है. हाल ही में दीपिका ने अपने पति शोएब और ससुराल वालों के साथ रमज़ान के दिनों की एक फोटो शेयर की है.

इस तस्वीर में आप देख सकते है सभी परिवारजन मिलकर रोज़ा खोल रहे है. इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- माशाअल्लाह.... फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. शोएब बिलकुल पठानी लुक में नजर आ रहे है वही दीपिका भी एक मुस्लिम महिला की तरह वेशभूषा पहनी है.

दीपिका और शोएब की और भी कई तस्वीर सामने आई है जिसमे दोनों साथ में बेहद खुबसुरत लग रहे हैं. आपको बता दें दीपिका ने शादी के बाद अपना धर्म और नाम दोनों ही बदल लिया है. दीपिका का नाम अब फैज़ा है. दीपिका और शोएब की शादी इस्लामिक रीति रिवाज से हुई थी जिसके बाद सभी और इस कपल की शादी की खूब चर्चाए भी हुई थी.

बचपन में इस टीवी एक्ट्रेस को पागल कहते थे लोग, पहुंच गई थी डिप्रेशन में

एक बार फिर श्वेता और उनके दूसरे पति के रिश्ते में आई खटास?

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया शानदार नागिन डांस, वीडियो वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -